scriptVIDEO रतलाम में इनकम टैक्स की रेड, पांच जिलों के अधिकारी हुए शामिल | income tax raid in ratlam VIDEO | Patrika News

VIDEO रतलाम में इनकम टैक्स की रेड, पांच जिलों के अधिकारी हुए शामिल

locationरतलामPublished: Oct 17, 2019 07:35:48 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम में इनकम टैक्स विभाग द्वारा गुरुवार को तीन स्थानों पर कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई साडी कराबोरी, कपड़ा कारोबारी और रंग व्यवसायी के यहां की गई है। इस रेड में पांच जिलों के अधिकारी शामिल हुए है। मामले में आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है।

income tax raid news

पोल्ट्री ग्रुप के ठिकानों पर आयकर विभाग की दबिश, मिले करोड़ों के बोगस पेपर

रतलाम। रतलाम में INCOME TAX विभाग द्वारा गुरुवार को तीन स्थानों पर कार्रवाई की गई। यह कार्रवाई साडी कराबोरी, कपड़ा कारोबारी और रंग व्यवसायी के यहां की गई है। समाचार लिखे जाने तक कार्यवाही जारी थी। गुरुवार को जैसे ही आयकर विभाग की कार्रवाई की खबर बाजार में फैली, वैसे ही हड़कंप मच गया। मामले में आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है।
MUST READ : VIDEO फिल्म प्रमोशन के लिए आधी रात को आए अक्षय कुमार

Income Tax Department will be among the public in bhilwara
मिली शुरुआती सूचना के अनुसार कार्रवाई में आयकर विभाग के करीब पचास अधिकारी शामिल है। आयकर विभाग की कार्यवाही में रतलाम के अलावा, मन्दसौर, नीमच, उज्जैन, झाबुआ के अधिकारी कर्मचारी भी शामिल है। आयकर विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार रेड की कार्यवाही देर रात तक चलने का अनुमान है।
MUST READ : VIDEO दिग्विजय सिंह ने करवाचौथ के पहले पत्नी अमृता को लेकर दिया ये बड़ा बयान

जीएसटी से लेकर कई मामले खुल सकते

आयकर विभाग की रेड के बाद जीएसटी से लेकर आय से अधिक प्रॉपर्टी, इनवेस्ट आदि के मामले बाहर आ सकते है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच देर रात तक चल सकती है। जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आयकर विभाग को इसमे क्या – क्या मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो