scriptडीजल टैंकर ने मारी कार को टक्कर, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल | Diesel tanker hits car, father dies, son seriously injured | Patrika News
रतलाम

डीजल टैंकर ने मारी कार को टक्कर, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल

मंदसौर रैफर किया घायल बेटे को

रतलामFeb 08, 2024 / 12:07 am

Mukesh Mahavar

डीजल टैंकर ने मारी कार को टक्कर, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल

डीजल टैंकर ने मारी कार को टक्कर, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल

मंदसौर . शामगढ़ में आयोजित शादी में शामिल होकर पिता-बेटा अपने घर मल्हारगढ़ बुधवार शाम को कार से लौट रहे थे कि सीतामऊ क्षेत्र के खेरखेड़ा के पास डीजल टेंकर ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वही बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बेटे का प्राथमिक उपचार कर मंदसौर रैफर किया गया।

सीतामऊ थानाप्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया कि भारतराम पिता रामलाल फरक्या उम्र 55 साल अपने बेटे हर्षित फरक्या उम्र 22 के साथ कार से शामगढ़ में साले के लडक़े की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से शादी में शामिल होकर पिता भारतराम और बेटा हर्षित कार से मल्हारगढ़ अपने घर जा रहे थे। हर्षित फरक्या कार चला रहा था। डीजल टेंकर के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुए कार को टक्कर मार दी। जिसमें भारतराम की मौके पर मौत हो गई। वही हर्षित गंभीर रूप से घायल हो गया है। हर्षित का प्राथमिक उपचार सीतामऊ में कर जिला अस्पताल रैफर किया गया। टेंकर को जप्त कर लिया गया है। चालक को राउंडअप कर लिया है।

Hindi News/ Ratlam / डीजल टैंकर ने मारी कार को टक्कर, पिता की मौत, बेटा गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो