फरार लाला के अवैध कब्जे वाली जमीन से पुलिस ने हटाया बोर्ड

By: Akram Khan

Updated On:
25 Aug 2019, 05:50:00 PM IST

  • फरार लाला के अवैध कब्जे वाली जमीन से पुलिस ने हटाया बोर्ड

रतलाम। जावरा नगर के इंदिरा गांधी बस स्टैंड के बाहर होटल पर देवास के सुबेदार व उनके साथियों के साथ मारपीट करने तथा ईद के दिन मस्जिद के बाहर बोहरा समाज के व्यापारियों के साथ मारपीट करने के मामले मं फरार चल रहे, आरोपी द्वारा हाथीखाना क्षेत्र में अवैध रुप में कब्जा की गई जमीन पर लगे बोर्ड को हटाया गया।

शहर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के ऑपरेशन शिकंजा के तहत कार्रवाई करते हुए दो मामलो में फरार चल रहे आरोपी रेहान लाला द्वारा एक जमीन पर अवैध रुप से कब्जा करते हुए उस पर अपने स्वामित्व का बोर्ड लगा रखा था, जिस पर शनिवार को दोपहर में एसआई राजेश मालवीय तथा रघुवीर जोशी ने दल बल सहित हाथीखाना क्षेत्र में पहुंचकर जमीन पर लगे बोर्ड को नपा की जेसीबी से हटाया। इस दौरान रहवासियों ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि लालाओं ने जबरजस्ती एक पक्की बनी हुई नाली को भी बंद कर दिया है। जिस पर पुलिस ने आवेदन लेकर उक्त नाली को भी खुलवा दिया। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। बोर्ड हटाने के बाद नाली की खुदान के बाद डायल १०० हाथी खाना पर तैनात रही। पुलिस के अनुसार रेहान की तलाश जारी है, जल्द ही उसे गिरफ़्तार किया जाएगा।

24 घंटे में पकड़ाई चोरी की गाड़ी, पुलिस की गिरफ्त में एक आरोपी

गांव पिपलिया तुखार में फरियादी पीरूलाल पिता भेरू लाल प्रजापत के घर के सामने से कोई अज्ञात व्यक्ति वाह चुरा कर ले गया था जो फरियादी तलाश करता रहा नहीं मिलने पर खारुआकला पुलिस चौकी में रिपोर्ट की। विवेचना के दौरान सहायक उपनिरीक्षक पीएस राणावत व प्रधान आरक्षक सगीर खान व आरक्षक एलेग्जेंडर को थाना प्रभारी टी आई संगीता सोलंकी के मार्गदर्शन में टीम गठित की। जो टीम द्वारा शुक्रवार कोनाका बंदी व आपरेशन शिकंजा के अंतर्गत कालूखेड़ी फंटे पर चेकिंग करते समय एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल रोकी। दस्तावेज मांगते पर कोई दस्तावेज नहीं होना पाया। पूछताछ करने पर आरोपी राजेन्द्र सिंह पिता मोहन सिंह राजपूत निवासी कल्लूखेड़ी 4 माह पूर्व तुखार पिपलिया से मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। मौके पर विधिवत गिरफ्तारी कर आरोपी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया।

Updated On:
25 Aug 2019, 05:50:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।