सीसीटीवी कैमरे में बाइक चुराकर ले जाते दिखे तीन बदमाश, पीछा किया लेकिन पकड़ नहीं सकी पुलिस

By: Akram Khan

Updated On: 24 Aug 2019, 05:32:09 PM IST

  • सीसीटीवी कैमरे में बाइक चुराकर ले जाते दिखे तीन बदमाश, पीछा किया लेकिन पकड़ नहीं सकी पुलिस

रतलाम। सुुखेड़ा ग्राम में गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने मोटरसाइकिलों पर हाथ साफ किया। गुरुवार रात को गोकुल धाम सेठों की गली निवासी पवन पिता रामचन्द्र माहेश्वरी व नितीन राठी के घर के सामने रखी श्यामूनाथ पिता भुवाननाथ किरपुरा की मोटरसाइकिल अज्ञात बदमाश उठा ले गए। शवनारायण प्रजापत के नीमचौक बाजार में लगी कपड़े की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में तीन चोर दिखाई दिए हैं। जो नीमचौक बाजार की ओर से ही एक बजकर 37 मिनट पर आए थे व वापस 1.57 बजे दो चोर मोटरसाइकिल लेकर पैदल जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि एक चोर खाली हाथ इन दोनों से आगे चल रहा था।

गोकुल धाम की गली से निकले के दौरान पवन मेहरा की पत्नी वन्दना मेहरा ने इन चोरो को जाते हुए देखा। अपने पति पवन मेहरा को जानकारी दी। मेहरा ने आस पास वाले को मोबाइल से सूचना की। सुखेडा चौकी प्रभारी अमित शर्मा व आरक्षक जानकारी मिलते ही कैमरे के फुटेज के आधार पर राजस्थान की ओर पीछा भी किया गया किन्तु अंधेरे का फायदा उठाकर चोर मोटरसाइकिल से फरार हो गए। चौकी प्रभारी शर्मा ने बताया कि चोर राजस्थान में स्थित चकुण्डा के एक व्यापारी के कैमरे में भी दिखे हैं। जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। इस चोरी के बारे में राजस्थान पुलिस से भी सम्पर्क किया गया हैं मोटरसाइकिल के मालिकों का आवेदन प्राप्त हो चुका है कुछ सुराग हाथ लगे हैं जल्द ही मोटरसाइकिल चोर को पकड़ लिया जाएगा ।
स्ट्रीट लाइट बन्द है

सुखेडा ग्रामपंचायत द्रारा स्ट्रीट लाइट का बिल नहीं भरे जाने के कारण सुखेडा की स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी है। वहीं नीमचौक बाजार में दो पहिया व चार पहिया वाहन मालिकों द्वारा बेतरतीब वाहन खड़े कर देने से चोर को छुपने का सहारा मिल जाता है। स्ट्रीट लाइट बंद होने से कैमरे में चोरों के चेहरे सही नहीं आ पाए। अगर स्ट्रीट लाइट चालू होती तो चोर के चेहरे साफ दिखाई देते। पुलिस को पकडऩे में आसानी होती।

Updated On:
24 Aug 2019, 05:32:08 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।