script

डाक पार्सल के कंटेनर का ताला तोड़ा तो भीतर भरे पड़े थे मवेशी

locationरतलामPublished: Sep 17, 2018 05:54:18 pm

Submitted by:

Akram Khan

डाक पार्सल के कंटेनर का ताला तोड़ा तो भीतर भरे पड़े थे मवेशी

patrika

डाक पार्सल के कंटेनर का ताला तोड़ा तो भीतर भरे पड़े थे मवेशी

रतलाम। (जावरा) राजस्थान की ओर से डाक पार्सल वाहन में क्रूरता से भरकर ले रहे पशु को गौपुत्र सेना के सदस्यों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने सभी को गौशाला में भिजवाया और आरोपियों को हिरासत में लिया। कंटेनर में 41 केड़े हैं।
रविवार रात करीब 9.30 बजे चौपाटी चौराहे पर भीड़ होने लगी। भीड़ में मौजुद गोपुत्र सेना के जिला संगठन मंत्री सुनिल पाटीदार ने बताया कि उन्हें चित्तौंड से सूचना मिली थी कि कंटेनर क्रमांक आरजे 14 जीएफ 7707 में अवैध रुप से मवेशी भरकर ले जाया जा रहा हैं, जिसे ढोढर टोल पर पकडऩे की कोशिश की गई लेकिन गौपुत्र सेना के सदस्य उसे वहां नहीं पकड़ पाए। इसके बाद उन्होने गाड़ी को कंटेनर के पीछे लगा दिया, और उसे जावरा के चौपाटी चौराहे पर पकड़ा, कंटेनर रुकते ही ड्राइवर उतर कर भाग गया। लेकिन ट्रक में सवार तीन लोग लोगों के हत्थे चढ़ गए। चौपाटी चौराहे पर बड़ी संख्या में भीड़ जम हो गई। लोग कंटेनर का ताला पत्थरों से तोडऩे लगे। सूचना पर शहर पुलिस तथा डायल १०० मौके पर पहुंची और भीड़ से कंटेनर को सुरक्षित निकाला और थाने पर पहुंचाया।
कंटेनर के पीछे पीछे भारी भीड़ भी थाने पर पहुंची, जहां थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा द्वारा भीड़ को समझाइश दी गई। उसके बाद समिति के कुछ सदस्यों को साथ लेकर कंटेनर का ताला तोड़ा गया तो कू्ररतापूर्वक पशु भरे मिले। कंटेनर को पुलिस ने गौशाला भेजा। जहां मवेशियों को उतारा गया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों पर प्रकरण दर्ज करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया हैं।
दबिश में दो ढाबों से मिली अवैध शराब

जावरा। ताल, उज्जैन तथा पिपलौदा टू लेन पर संचालित ढाबों पर शराब लगातार बिकने की सूचना मिल रही थी लेकिन इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा था। सूचना व शिकायत मिलने के बाद रविवार को एसडीएम एमएल आर्य ने तीन दल बनाकर अलग-अलग दिशाओं में भेजा और ढाबों पर दबिश देना प्रारंभ की। दलों ने पिपलौदा, मंदसौर तथा ताल रोड़ पर संचालित हो रहे दो ढाबों से करीब 53 क्वार्टर देशी शराब के जब्त करते हुए कार्रवाई के लिए आबकारी विभाग को सौंपा। दल ने महाकाल ढाबा ताल रोड़ से भगवानदास पिता कालु सिंह सोंधियासे ३ प्लेन क्वार्टर, पंजाबी ढाबा मंदसौर रोड़ से बलजिंदर सिंह पिता परविंदरसिंह को 50 देशी क्वार्टर के साथ पकड़ा। दल में स्वयं एसडीएम एमएल आर्य, तहसीलदार पारसमल कुन्हारा, नायब तहसीलदार रमेश मसारे, सीएल टांक सहित पटवारी तथा होमगार्ड के जवान शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो