scriptअवैध दवा रखने के आरोपी पारस की पत्नी अनिता धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

अवैध दवा रखने के आरोपी पारस की पत्नी अनिता धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

locationरतलामPublished: May 22, 2019 05:43:31 pm

मकान बेचने के नाम पर अपने ही साथ की महिला कर्मचारी से की 14 लाख से अधिक की ठगी

two-year-imprisonment-for-accused-of-bike-theft

बाइक चोरी के अभियुक्त को दो वर्ष का साधारण कारावास की सुनाई सजा

रतलाम। नशे की अवैध दवा के कारोबार से जुड़े पारस पाटीदार की पत्नी अनिता पाटीदार व पारस के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसे मंगलवार को जेल भेज दिया। अनिता ने अपने मकान को साथ में काम करने वाली एक शिक्षिका व पति के दोस्त को १४ लाख २० हजार रुपए बेचने की बात कहकर राशि ली और जब पीडि़त मकान पर काबिज होने के लिए सामान लेकर पहुंचे तो अनिता ने ताला तोड़कर उनका सामान फेंक दिया।
थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने बताया कि धोखाधड़ी का यह मामला ५ मार्च २०१९ का है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने जांच की और मंगलवार को इस मामले में अनिता पाटीदार और पति पारस पाटीदार के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया। पारस फिलहाल नारकोटिक्स इंदौर द्वारा की गई कार्रवाई में एनडीपीएस एक्ट के मामले में जेल में है। अब उसकी पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। अनिता के खिलाफ थाने पर शिकायत रतलाम पब्लिक स्कूल में उसके साथ काम करने वाली शिक्षिका अमृता खन्ना और सूरज बारवाल ने की थी।
धोखे में रख लिए रुपए
अमृता ने बताया कि अनिता व उसके पति ने धोखे में रखकर गौड़ गृह निर्माण सहकारी समिति मर्या की कॉलोनी में एक मकान जिसमें वह रहती थी, उसे अपना बताकर कम कीमत पर बेचने की बात कही। अनिता का कहना था कि दस दिन में मकान का भुगतान कर देगा तो उसे १४ लाख २० हजार रुपए में वह यह मकान बेच देगी। इस पर अमृता ने और सूरज ने विश्वास कर लिया और ३ अप्रैल को बीस हजार रुपए अग्रिम देकर अगले दिन चेक व आरटीजीएस के माध्यम से शेष राशि खाते में जमा करा दी थी।
घर के बाहर फेंक दिया सामान
पीडि़ता ने जब ऊपर के हिस्से में अपना सामान रखा तो उसे अनिता ने ताला तोड़कर फिंकवा दिया। जानकारी मिलने पर पीडि़त ने जब अपने अधिवक्ता के माध्यम से जाहिर सूचना जारी कराई तब पता चला कि उस पर बैंक का ऋण भी बकाया है, जिसके संबंध में बैंक का पत्र भी उनके पास आया था। ठगी की जानकारी मिलने के बाद पीडि़त पक्ष ने जब अनिता से बात करना चाही तो उसने उन्हे भगा दिया। इसके बाद पीडि़त पक्ष ने पुलिस से शिकायत की जिस पर जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो