script

पीडि़ता के घर के बाहर खड़े लोगों की पहचान में जुटी पुलिस

locationरतलामPublished: Feb 18, 2019 12:18:04 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

पीडि़ता के घर के बाहर खड़े लोगों की पहचान में जुटी पुलिस

patrika

पीडि़ता के घर के बाहर खड़े लोगों की पहचान में जुटी पुलिस

रतलाम। जावरा के बालिका गृह में रहने वाली युवती का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आरती, दिनेश और पीडि़ता की फोन पर हुई बात की वाइस रिकॉर्डिंग की जांच कराएगी। इसके लिए पुलिस इन तीनों के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग जांच के लिए एफएसएल की भोपाल लैब में भेजेगी। वहीं पुलिस अब आरती और दिनेश के माध्यम से घटना की रात कौन दो लोग पीडि़ता के घर के बाहर खड़े थे, उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।
पुलिस की माने तो जिस दिन आरती और दिनेश ने युवती का वीडियो बनाया था, उस दिन उसके घर के बाहर दो लोग भी मौजूद थे, जिनके बारे में पीडि़ता से जानकारी जुटाने पर उसके द्वारा पहचान नहीं कर पाने की बात कही गई। इसके बाद पुलिस अब आरती और दिनेश के माध्यम से संबंधित दोनों युवकों की पहचान कराना चाह रही है लेकिन दिनेश के हाथ नहीं आने से वह यह काम नहीं कर पा रही है। एेसे में पुलिस फिलहाल आरती से रिमांड के दौरान की जा रही पूछताछ में दोनों के नाम तलाश रही है।
नहीं मिला सुराग
वहीं दूसरी और पुलिस को आरती की गिरफ्तारी के बाद दिनेश और पूर्व कांग्रेस नेता युसुफ कड़पा का कहीं पता नहीं चल सका है। पुलिस की माने तो दोनों के मोबाइल फोन बंद आ रहे है। फिर भी वे लोग जहां पर जा सकते है, वहां पर पुलिस ने अपनी टीमें सर्चिंग के लिए लगा रखी है। पुलिस की माने तो दोनों के बारे में जानकारी मिलते ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल दिनेश और युसुफ से जुड़े लोगों पर भी पुलिस की नजर है।
उड़ीसा और पश्चिम बंगाल टीम रवाना
पुलिस द्वारा बालिका गृह में रहने वाली किशोरी, युवतियों के बयान दर्ज किए जाने के दौरान रतलाम जिले सहित प्रदेश के अन्य स्थानों और राजस्थान में पूछताछ का दौर पूरा होने के बाद अब जांच के लिए टीम युवतियों को तलाश कर बयान लेने के लिए उड़ीसा और पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गई है। टीम के वहां पहुंचने के बाद स्थानीय पुलिस को साथ लेकर संबंधितों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो