script

मध्यप्रदेश के रतलाम में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 5 श्रद्धालुओं की मौत, 17 घायल

locationरतलामPublished: Aug 29, 2017 11:01:00 am

Submitted by:

vikram ahirwar

मध्यप्रदेश के रतलाम में सोमवार-मंगलवार की रात को 4 महिलाओं समेत एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल बताए जाते हैं।

pilgrims killed

pilgrims killed

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में सोमवार-मंगलवार की रात को 4 महिलाओं समेत एक बच्ची की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल बताए जाते हैं। हादसा ट्रैक्टर टॉली पलटने से हुआ। सभी यात्री राजस्थान से देवी दर्शन करके लौट रहे थे।
रतलाम के ताल लसूड़िया और बामनखेड़ी गांव के बीच रात ढाई बजे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर टॉली पलट गई। हादसे में चार महिलाओं समेत एक बच्ची की मौत हो गई। सभी बरखेड़ाखुर्द गांव के रहने वाले थे। यह लोग राजस्थान से देवी दर्शन करके लौट रहे थे। हादसे में 17 लोग भी घायल हुए हैं।
pilgrims killed
ताल पुलिस के मुताबिक रात को सूचना मिलने पर पहुंची डायल 100 की मदद से घायलों को जावरा औ रतलाम के जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

pilgrims killed
मच गई थी चीख-पुकार

आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि आधी रात को हाईवे पर एक जोर के धमाके की आवाज आई फिर काफी देर तक चीख पुकार की आवाज आती रही। यह आवाज सुनकर कई ग्रामीण हाईवे की तरफ दौड़े तो वहां का नजारा बड़ा ही भयानक था। लाशों के ढेर लगे थे, लोग बेहोशी की हालत में यहां-वहां पड़े हुए थे। तत्काल 100 डायल को सूचना दी गई और फिर लोगों को एक-एक करके ट्राली के नीचे से निकाला गया। ट्राली के नीचे चार महिलाएं और एक बच्चीकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि कई लोग दर्द से करार रहे थे।
मृतकों की सूची
-शारदाबाई पिता बाबू सिंह गुर्जर (22) कुशालपुरा
-अंतर बाई पति कचरू गुर्जर (50) बरखेड़ा खुर्द
-रामकुंवर बाई कमल सिंह (35) बरखेड़ा खुर्द
-भूरी पिता बापु सिंह (14) बरखेड़ा खुर्द
-रतन लाल (55) बरखेड़ा खुर्द

सांवरिया सेठ से लौट रहे थे श्रद्धालु
बरखेड़ा खुर्द गांव के करीब 22 लोग ट्रैक्टर ट्राली से राजस्थान के सांवरिया सेठ दर्शन करने गए थे। रात को लौटते समय देरी हो गई और हाईवे पर तेज रफ्तार ट्राली पलट गई। दुर्घटना के वक्त सड़क पर अंधेरा था।

ट्रेंडिंग वीडियो