scriptपिता ने लगाई फांसी, विक्षिप्त बेटे ने तीन दिन तक शव के साथ किया ऐसा काम सुनकर कांप जाएगी रूह | mentally disturbed son ate father dead body in palamu | Patrika News

पिता ने लगाई फांसी, विक्षिप्त बेटे ने तीन दिन तक शव के साथ किया ऐसा काम सुनकर कांप जाएगी रूह

locationरांचीPublished: May 11, 2019 08:08:35 pm

Submitted by:

Prateek

दुर्गंध आने के कारण आज सुबह लोग जब सुरेश के घर के पास से गुजरे तो उन्हें बहुत तेज बदबू आई…

mentally disturbed son

mentally disturbed son

(रांची,पलामू): झारखंड में पलामू जिले के पांकी थाना क्षेत्र के डंडार कला पंचायत अंतर्गत बूढ़ावाचक टोला में एक अधेड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, वहीं उसके विक्षिप्त बेटे ने फांसी पर झूलते अपने पिता के शव को तीन दिनों तक नोच-नोच कर खाया। बाद में शव से आ रही दुर्गंध के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।


घटना के संबंध में पड़ोसियों ने बताया कि सुरेश चोची का 12वर्षीय पुत्र मानसिक रूप से विक्षिप्त बेटे के साथ घर में अकेला रहता था, वहीं पारिवारिक कलह से जूझ रहे सुरेश की पत्नी पिछले वर्ष दिसंबर में ही अपनी एक बेटी को साथ लेकर फरार हो गयी है। उसकी पत्नी पर अपने देवर की हत्या का आरोप है। उसके एक बेटे की शादी हो गयी है और वह बाहर रहकर रोजगार करता है।

बताया गया है कि गर्मी के कारण कमरे में बंद शव पूरी तरह से गल चुका था और विक्षिप्त पुत्र के हाथ और मुंह पर खून के निशान थे। लोग आशंका जाहिर कर रहे है कि विक्षिप्त युवक ने भूख लगने पर शव से मांस नोंच कर खाया होगा। सुरेश को अंतिम बार लोगों ने 8 मई को देखा था। इसके बाद से उसके घर का दरवाजा बंद था। सुरेश अपने 12 वर्षीय विक्षिप्त बेटे के साथ रहता था। सुरेश अपने बेटे के पैरों को जंजीर से बांध कर रखता था।


दुर्गंध आने के कारण आज सुबह लोग जब सुरेश के घर के पास से गुजरे तो उन्हें बहुत तेज बदबू आई। शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई और घर का दरवाजा तोड़ा गया। अंदर सुरेश का शव फंदे से लटक रहा था। नीचे उसका बेटा खून से सने हालत में पड़ा था। माना जा रहा है कि तीन दिन पहले ही सुरेश ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो