scriptलोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी झारखंड बीजेपी,चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की पहली बैठक | jharkhand bjp started lok sabha election preparation | Patrika News

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी झारखंड बीजेपी,चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की पहली बैठक

locationरांचीPublished: Jan 07, 2019 09:55:34 pm

Submitted by:

Prateek

बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी उपस्थित रहे…

bjp

bjp

(रांची): भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव की औपचारिक तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी के प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय ने मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर सोमवार शाम पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी उपस्थित रहे।


मंगल पांडेय ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में अलग मुद्दे रहते है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश-दुनिया में भारत की साख मजबूत हुई है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक ले जाने की अपील की। इससे पहले पटना से रांची पहुंचने पर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने हवाईअड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया। मंगल पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने जो जिम्मेवारी सौंपी है,वे उसका पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ पूरा करने का प्रयास करेंगे।

 

उन्होंने प्रभारी का महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपे जाने पर पार्टी हाईकमान के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मंगल पांडेय ने केंद्रीय कैबिनेट द्वारा गरीब सवर्णां को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि वर्षों से चिरप्रतीक्षित मांग पूरी हुई है, पार्टी इसका स्वागत करती है और प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करती है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास के संकल्प के साथ काम कर रही है। लोकसभा चुनाव प्रभारी 8 और 9 जनवरी को भी पार्टी की विभिन्न बैठकों और कार्यक्रम में शामिल होंगे मंगल पांडेय तीन दिवसीय दौरे के क्रम में रात्रि विश्राम रांची स्थित राजकीय अतिथिशाला में कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो