scriptबेटे की मौत की खबर सुन सदमे में पिता ने भी तोड़ा दम, घर से एक साथ उठे दो जनाजे, गांव में मच गया कोहराम | Two funeral processions left house together in Moradabad | Patrika News
रामपुर

बेटे की मौत की खबर सुन सदमे में पिता ने भी तोड़ा दम, घर से एक साथ उठे दो जनाजे, गांव में मच गया कोहराम

Moradabad News: यूपी के रामपुर में सड़क हादसे में बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता को सदमा लग गया। इससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

रामपुरMay 03, 2024 / 09:21 pm

Mohd Danish

Two funeral processions left house together in Moradabad

Moradabad News Live Today

Moradabad News Live Today: रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र के खुशहालपुर गांव में एक परिवार से दो जनाजे उठे तो गांव में मातम छा गया। बेटे की दुर्घटना में मौत की खबर सुनकर सदमे में पिता ने भी दम तोड़ दिया। इसके बाद परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। परिवार से दो जनाजे एक साथ निकलने पर गांव में कोहराम मच गया।
बेटे और पिता का गमगीन माहौल में दफीना किया गया। खुशहालपुर निवासी बाबू अली पुत्र अफसर अली उत्तराखंड के गदरपुर में दांतों का क्लीनिक चलाता था। गुरुवार शाम करीब सात बजे गदरपुर सकैनिया मोड़ पर पिकअप की टक्कर से बाबू अली (30) की मौत हो गई।

गांव में मच गया कोहराम

वह उस समय बाइक से वापस घर जा रहे थे। रात को जैसे ही बेटे की मौत की खबर पिता अफसर अली को मिली तो उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें परिवार के लोग देर रात आनन-फानन में मुरादाबाद स्थित एक अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। परिवार में एक साथ दो सदस्यों की मौत से परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा। देर रात बाबू अली का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Rampur / बेटे की मौत की खबर सुन सदमे में पिता ने भी तोड़ा दम, घर से एक साथ उठे दो जनाजे, गांव में मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो