scriptसपा-बसपा गठबंधन की राह में अब शिवपाल यादव ने डाला ये बड़ा रोड़ा, देखें वीडियो- | Shivpal Yadav candidate Declared from Rampur loksabha seat | Patrika News

सपा-बसपा गठबंधन की राह में अब शिवपाल यादव ने डाला ये बड़ा रोड़ा, देखें वीडियो-

locationरामपुरPublished: Feb 10, 2019 11:45:15 am

Submitted by:

lokesh verma

शिवपाल यादव ने रामपुर सीट से कारोबारी संजय सक्सेना को बनाया प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी

shivpal yadav

सपा-बसपा गठबंधन की राह में अब शिवपाल यादव ने डाला ये बड़ा रोड़ा

रामपुर. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों ने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं। सपा नेता आजम खान के गढ़ कहे जाने वाले रामपुर में सबसे पहले शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतार दिया है। माना जा रहा है कि संजय सक्सेना रामपुर में सपा-बसपा गठबंधन की राह में बड़ा रोड़ा साबित हो सकते हैं। क्योंकि गठबंधन से यह सीट सपा के खाते में जा सकती है। वहीं चुनाव मैदान में उतरते ही प्रसपा प्रत्याशी संजय सक्सेना ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इस बार यूपी में मोदी लहर नहीं चलेगी। प्रदेश में भाजपा केवल 10 सीटों पर ही सिमटकर रह जाएगी। वहीं संजय सक्सेना आजम खान को लेकर कहा कि वह मेरे बड़े भाई हैं, मैं उनको लेकर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। उन्होंने कहा चुनाव में जिन से भी मेरा मुकाबला होगा वह मेरे भाई हैं।
यह भी पढ़ें

जहरीली शराब से मौतों पर सपा ने सीएम योगी को दी क्लीन चिट, इन मंत्रियों को ठहराया जिम्मेदार

पत्रिका संवाददाता से हुई से विशेष बातचीत में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार संजय सक्सेना ने कहा कि आजम खान मेरे बड़े भाई हैं, मैं उनके लिए कोई शब्द नही बोलूंगा। जहां तक विकास की बात है तो यहां की जनता जैसे ही मुझे लोकसभा चुनाव जिताकर संसद भेजेगी, मैं यहां बंद पड़ी फैक्ट्रियाें को शुरू करने का कार्य मे करूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे शिवपाल यादव ने यहां से चुनाव मैदान में उतारा है। उन्हीं के नाम और उनके काम पर जनता मुझे चुनेगी। संजय ने कहा कि यह चुनाव मैं जी जान से लड़ूंगा, लेकिन यह चुनाव मेरा नहीं है बल्कि शिवपाल यादव का चुनाव है। अगर जनता ने मुझे मौका दिया तो रामपुर की तस्वीर और तकदीर बदलने लिए काम करूंगा।
यह भी पढ़ें

चढ़त के दौरान पुल टूटने से दूल्हे समेत 30 बराती बड़े गंदे नाले में गिरे, मचा हाहाकार

वहीं संजय सक्सेना ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में मोदी लहर चलने वाली नहीं है। यूपी में भाजपा केवल 10 सीटें ही ला सकती है, इस तरह के हालात भाजपा ने बना लिए हैं। पिछले कई सालों से भाजपाई राम मंदिर के मामले को भुनाने में लगे हैं, लेकिन अब जनता सब जान चुकी है। ये 100 दिन की बात करते हैं तो अब इनके पास 100 दिन भी नहीं बचे हैं।
यहां बता दें कि संजय सक्सेना बीते कई सालों से देश की राजधानी दिल्ली में रहकर गोल्ड का कारोबार करते हैं। वे मूलरूप से रामपुर के मोहल्ला खारी कुआ के रहने वाले हैं। दिल्ली में कारोबार के कारण वे दिल्ली में ही शिफ्ट हो गए थे, लेकिन अब अपनी राजनीति जमीन तैयार करने के लिए उन्होंने परिवार समेत रामपुर में डेरा डाल लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो