scriptलोकसभा चुनाव में आजम खान और जया प्रदा पर लग रहा मोटा सट्टा, सटोरियों ने इनकी जीत की तय | satta bazar online | Patrika News
रामपुर

लोकसभा चुनाव में आजम खान और जया प्रदा पर लग रहा मोटा सट्टा, सटोरियों ने इनकी जीत की तय

-लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा (Satta Bazar online) लगा रहे हैं
-कई ऐसे भी हैं जो नेताओं की हार जीत पर भी सट्टा (Satta Bazar Lok Sabha chunav 2019) लगाने लगे हैं

रामपुरMay 09, 2019 / 03:09 pm

Rahul Chauhan

रामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर देशभर में चुनावी माहौल है। वहीं दूसरी तरफ आईपीएल के लिए भी लोगों में एक अलग ही जुनून देखने को मिल रहा है। इस सबके बीच जहां लोग क्रिकेट मैच पर सट्टा (Satta Bazar online) लगा रहे हैं तो कई ऐसे भी हैं जो नेताओं की हार जीत पर भी सट्टा (Satta Bazar Lok Sabha chunav 2019) लगाने लगे हैं। इसी कड़ी में रामपुर जिले में भी भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा और सपा प्रत्याशी आजम खान पर दबाकर सट्टा लगाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

अपनी शादी में ऐसे पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन ने उसी मंडप में दूसरे युवक से कर ली शादी

इस बाबत पत्रिका ने लोगों के बीच जाकर भी बातचीत की तो पता चला कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब किसी चुनाव को लेकर सट्टा लग रहा हो। कईयों का यह भी कहना है कि इस बार रामपुर में सट्टा कुछ इसलिए भी ज्यादा लगाया जा रहा है क्योंकि चुनावी मैदान में आजम खान और जया प्रदा आमने सामने है। इन दोनों की ही जीत पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

दो किसानों ने उगाई अमेरिकी केसर, एक किलो केसर की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

एक सटोरी ने बात करते हुए बताया कि सट्टे का भाव लोगों के हिसाब से लगाया जाता है। इस बार भाजपा प्रत्याशी की जीत पर रेट कम है। वहीं सपा प्रत्याशी की जीत पर मुनाफा अधिक दिया जा रहा है। हालांकि परिणाम क्या रहता है यह तो चुनावों की नतीजे आने के बाद ही पता लगेगा। सटोरी ने बताया कि दोनों प्रत्याशियों पर दस हजार रुपये से शुरू होकर सट्टा तीन लाख रुपये तक है। इसके अलावा बुलेट मोटरसाइकिल का भी सट्टा लगाया जा रहा है।

Home / Rampur / लोकसभा चुनाव में आजम खान और जया प्रदा पर लग रहा मोटा सट्टा, सटोरियों ने इनकी जीत की तय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो