scriptअखिलेश यादव को एयरपोर्ट जाने से रोकने के बाद आज़म के समर्थकों का दिखा ऐसा रूप | Samajwadi workers protest agaisnt yogi gov to stop Akhilesh yadav | Patrika News

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट जाने से रोकने के बाद आज़म के समर्थकों का दिखा ऐसा रूप

locationरामपुरPublished: Feb 12, 2019 08:06:57 pm

Submitted by:

Iftekhar

भाजपा नेता सपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज कराने की कही बात

protest

अखिलेश यादव को एयरपोर्ट जाने से रोकने के बाद आज़म के समर्थकों का दिखा ऐसा रूप

रामपुर. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जैसे ही पुलिस ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को एयरपोर्ट जाने से रोका तो सपा नेता आज़म खां के समर्थक का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद सपाइयों ने पहले योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद योगी के पुतले को आग के हवाले कर दिया। सपा कार्यालय के बाहार सपाई योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपाइयों का कहना है कि इतना जुल्म तो अंग्रेजों ने भी नहीं किया, जो अब वर्तमान की चोरों की सरकार ने किया है। इन लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ऐसा नही करना चाहिए था। जैसा उनकी सरकार ने किया है । अखिलेश यादव को एयरपोर्ट जाने से जो रोका गया है, यह बहुत गलत है। ऐसा उन्हें नहीं करना चाहिये था। अखिलेश यादव के साथ पूरा देश खड़ा हुआ है।

प्रधानमंत्री को लेकर राजनाथ सिंह ने कही ऐसी बात कि चारों तरफ होने लगी चर्चा

योगी सरकार का पुतला फ़ूकने पर नगर कोतवाली के कोतवाल ने इस मामले पर अभी तक कोई स्टैंड नहीं लिया है। हलांकि बाद में सीओ सिटी ओपी आर्या ने सपाइयों द्वारा फूंके गये पुतले को लेकर जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने यह भी कहा है कि वीडियो मंगाया गया है। वीडियो की जांच पड़ताल कराकर कार्रवाई की जाएगी।

योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंके जाने को लेकर भाजपा जिला अध्य्क्ष मोहनलाल सैनी ने गम्भीरता से लेते हुए कहा कि अभी इस मामले को लेकर कोतवाल से बात करता हूं। अगर उन्होंने पुतला फूंका है तो उन पर जरूर कार्रवाई की जाएगी। उसने बताया कि इसके लिए मैने अभी वीडियो मंगाया है। वीडियो के आधार पर सम्बंधित कोतवाली के कोतवाल को एक्शन लेना पड़ेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो