scriptRampur Road Accident: घर पहुंचा टीएमयू के छात्र नदीम मलिक का शव, परिवार में मचा कोहराम | TMU student Nadeem Malik body reached home | Patrika News
रामपुर

Rampur Road Accident: घर पहुंचा टीएमयू के छात्र नदीम मलिक का शव, परिवार में मचा कोहराम

Rampur Accident: यूपी के रामपुर में सड़क हादसे में मृतक नदीम मलिक का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों का बुरा हाल हो गया।

रामपुरApr 22, 2024 / 09:11 pm

Mohd Danish

Rampur Road Accident

Rampur Road Accident

Rampur Road Accident: मृतक नदीम मलिक के पिता हाजी जलीस नदीम मलिक को उच्च शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से उसका एडमिशन मुरादाबाद की टीएमयू यूनिवर्सिटी में कराया था। जहां पर नदीम मलिक बीसीए चतुर्थ सेमेस्टर की फीस जमा करने के लिए मुरादाबाद जा रहा था। जैसे ही वह अपनी बाइक से टांडा-मुरादाबाद मार्ग पर गांव मोहनपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे गैस कैप्सूल के चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक की बाइक उछलकर दूर जा गिरी। टक्कर लगने के कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। जबकि पुलिस ने गैस कैप्सूल को अपने कब्जे में ले लिया। जैसे ही युवक का शव घर पहुंचा तो रोते-बिलखते परिजनों का बुरा हाल हो गया।
नदीम का अच्छा स्वभाव होने के कारण नगर सहित क्षेत्र के सैकड़ों गांवों के लोग उनके घर पर सांत्वना देने के लिए पहुंच गए। हर किसी की आंख नम हो गई । बताया गया है कि हाजी जलीस के दो बेटे और एक बेटी है। नदीम मलिक दूसरे नंबर का बेटा था। सोमवार को अस्र की नमाज के बाद उसके शव को सुपुर्द ए खाक टांडा मार्ग पर स्थित कब्रिस्तान में कर दिया गया।

Hindi News/ Rampur / Rampur Road Accident: घर पहुंचा टीएमयू के छात्र नदीम मलिक का शव, परिवार में मचा कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो