scriptRampur Crime: रामपुर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार, सेक्स वर्धक गोलियां बरामद | Rampur police busted sex racket | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime: रामपुर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार, सेक्स वर्धक गोलियां बरामद

Rampur News: रामपुर जिले के थाना पटवाई क्षेत्र में देह व्यापार को अंजाम दिया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर थाना पटवाई पुलिस ने देह व्यापार में शामिल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

रामपुरApr 23, 2024 / 08:32 pm

Mohd Danish

Rampur police busted sex racket

Rampur police busted sex racket

Rampur Crime News: रामपुर की थाना पटवाई पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। सेक्स रैकेट के तहत 6 पुरुष और 3 महिलाएं को मौके से गिरफ्तार किया गया है। मौके से सेक्स वर्धक गोलियां, मोबाइल फोन, कैश और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है।
रामपुर जिले के थाना पटवाई क्षेत्र के एक ग्राम में एक घर में देह व्यापार को अंजाम दिया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर थाना पटवाई पुलिस ने देह व्यापार में शामिल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें 6 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं। देह व्यापार में शामिल आरोपियों में से 5 पुरुष जिले के रहने वाले हैं, जबकि 1 पुरुष जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। इनके साथ 2 महिलाएं जनपद बरेली की रहने वाली हैं और एक महिला जिले की रहने वाली है।
पुलिस की मानें तो मौके पर सभी आरोपी आपत्तिजनक हालत में मिले और मौके पर अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तारी एवं बरामदगी के आधार पर थाना पटवाई में अनैतिक देह व्यापार (निवारण) अधिनियम में मामला दर्ज कर जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें

बिजनौर में चाइनीज मांझे से कटी छात्र की गर्दन, लोगों ने मांझे पर रोक लगाने की मांग की

गिरफ्तार पुरुष-महिला आरोपियों का पहले से अपराधिक इतिहास रहा है। सभी के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में गम्भीर मामलों में कई मामले दर्ज हैं। मौके से अन्य सामान के साथ सेक्स वर्धक गोलियां, मोबाइल फोन और 5 हजार रुपए कैश बरामद हुआ है।

Home / Rampur / Rampur Crime: रामपुर पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 9 गिरफ्तार, सेक्स वर्धक गोलियां बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो