scriptमायावती-अखिलेश के बाद सपा नेता आजम खान ने भी बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, गठबंधन पर दिया चौंकाने वाला बयान | press conference of azam khan after sp bsp alliance | Patrika News

मायावती-अखिलेश के बाद सपा नेता आजम खान ने भी बुलाई प्रेस कांफ्रेंस, गठबंधन पर दिया चौंकाने वाला बयान

locationरामपुरPublished: Jan 12, 2019 06:48:49 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

सपा नेता आजम खान ने बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेन्स सुनने के तुरंत बाद रामपुर में अपने घर पर एक प्रेस कांफ्रेन्स बुलाई।

Azam Khan

Azam Khan

रामपुर। सपा नेता आजम खान ने बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेन्स सुनने के तुरंत बाद रामपुर में अपने घर पर एक प्रेस कांफ्रेन्स बुलाई। जिसमें उन्होंने जमकर भाजपा पर निशाना साधा। वहीं इस गठबंधन को सही करार देते हुए कहा कि पूरे हिंदुस्तान की सियासत बदलने के लिए उत्तर प्रदेश ही काफी है। इसकी शुरुआत हो गई है।
यह भी पढ़ें

सपा-बसपा के बाद यूपी में एक और गठबंधन की तैयारी, बिगड़ सकता है अखिलेश-मायावती का गणित

वहीं उन्होंने भाजपा राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के साँप, चूहा, नेवला बाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ये तीनों मिलकर आपको सही करेंगे। आपको देखना चाहिए कि चूहा कहां से घुसेगा और नेवला व सांप कहां से काटेगा। इनसे बचने के लिए आप तुरंत अपने सारे बिल बंद कर लें।
यह भी पढ़ें :

गठबंधन पर बात करते हुए आजम खान ने कहा कि इस गठबंधन में कहीं भी मुसलमान मेन स्ट्रीम में बाधा नहीं बनना चाहता। हम जानते हैं कि हमारे वोटों की बहुत ज़्यादा ज़रूरत नहीं है, लेकिन हम यह भी जानते हैं हमारे वोट किसी बदलाव में मददगार ज़रूर साबित हो सकते हैं। सिर्फ कह देने से न देश बचेगा और न संविधान बचेगा। संविधान तब बचेगा जब हमारा ज्यूडीशियल सिस्टम सही होगा। अगर हमारे ज्यूडीशियल सिस्टम नहीं बचा पाए तो संविधान नही बचेगा। वहीं आरक्षण बिल पर उन्होंने कहा कि ये जो बिल पास हुआ है यह एक प्रश्न चिन्ह है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो