script

आजम खान के बयान पर जयाप्रदा का पलटवार, बोलीं- इसलिए घबराए हुए हैं…

locationरामपुरPublished: May 22, 2019 04:11:24 pm

Submitted by:

lokesh verma

मतगणना से पहले फिर चढ़ा रामपुर लोकसभा क्षेत्र का सियासी पारा
जयाप्रदा ने कहा- एग्जिट पोल आने के बाद देश में मोदी लहर देख घबरा गया विपक्ष

azam khan and jaya prada

आजम खान के बयान पर जयाप्रदा का पलटवार, बोलीं- इसलिए घबराए हुए हैं…

रामपुर. लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले रामपुर की सियासत एक बार फिर गर्मा गई है। सपा प्रत्याशी आजम खान ने ईवीएम ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अगर वह 3 लाख मतों के अंतर से नहीं जीते तो पूरे देश में ही बेईमानी हुई है। वहीं इस पर भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने आजम खान पर बड़ा हमला बोला है। बॉलीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा ने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा है कि एग्जिट पोल के नतीजे देखकर विपक्षी घबराए हुए हैं। उन्होंने कहा कि देशभर में मोदी लहर नजर आ रही है। उन्होंने दावा किया कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

चुनाव परिणाम से पहले ही इस भाजपा प्रत्याशी ने बनवानी शुरू की मिठाई, समर्थकों में जबरदस्त खुशी- देखें वीडियो

उल्लेखनीय है कि एग्जिट पोल आने के बाद भाजपा छोड़ समस्त विपक्षी दल ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। रामपुर से सपा प्रत्याशी आजम खान ने पहले एग्जिट पोल पर बयान जारी करते हुए कहा था कि जो भी नतीजे आएंगे वह पूरे मुल्क के लिए होंगे, लेकिन अब एग्जिट पोल के परिणाम से देशभर में दहशत का माहौल बन गया है। उन्होंने दावा किया कि वह तीन लाख से ज्यादा मतों से जीत रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो समझ लो कि पूरे देश में बेईमानी हुई है। वहीं आजम खान के बयान के बाद भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने भी उन पर हमला बोलते हुए कहा है कि एग्जिट पोल के नतीजे देखकर विपक्षी दल घबरा गए हैं। देशभर में फिर से मोदी लहर दिख रही है और नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसलिए मोदी सरकार के पक्ष में एग्जिट पोल देख तमाम विपक्षी घबरा गए हैं और ईवीएम की शिकायत कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

UP

lok sabha election Result: मतगणना के लिए अखिलेश यादव ने सपाइयों को दिया यह आदेश

उल्लेखनीय है कि रामपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा और सपा के कद्दावर नेता आजम खान के बीच सीधी टक्कर है। इस सीट पर पूरे देश की नजरें टिकी हुई हैं, क्योंकि इस चुनाव में आजम खान पर कई मुकदमे भी दर्ज हुए हैं और उन पर प्रतिबंध भी लग चुका है। दोनों ही प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के दावे ठोक रहे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो