आजम खान के बचाव में आई डिंपल यादव तो जया प्रदा ने इस अंदाज में किया पलटवार

By: Rahul Chauhan

Published On:
Apr, 19 2019 03:18 PM IST

    • आजम खान ने जया प्रदा पर की थी भद्दी टिप्पणी
    • डिंपल यादव ने आजम का बचाव किया था

रामपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेता विवादित बयान देने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी कड़ी में सपा नेता व रामपुर से गठबंधन प्रत्याशी आजम खान जया प्रदा पर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने जया प्रदा को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया।

यह भी पढ़ें : आजम खान के साथ लड़ाई में जया का साथ देने पहुंचा यह दिग्‍गज नेता

इसके चलते उन्हें खासी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। इस सबके बीच अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव उनके समर्थन में आईं और कहा कि यह छोटी सी बात है। जिसके बाद अब जया प्रदा ने डिंपल पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं डिंपल यादव के बयान से आहात हूं। आजम के बयान को उन्होंने छोटी बात कैसे कहा। ये कोई छोटी बात नहीं है।

यह भी पढ़ें : रामपुर पहुंचे अमर सिंह, कहा- आजम के लंगोट...

इतना ही नहीं, इससे पहले उन्होंने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया यह दिखाती है कि वे कैसे माहौल में पले-बढ़े हैं। उनकी सोच आजम खान की सोच से मिलती है।

Published On:
Apr, 19 2019 03:18 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।