script

भाजपा नेत्री जया प्रदा ने सपा सांसद आजम खान के खिलाफ हाईकोर्ट से की यह अपील

locationरामपुरPublished: Jul 06, 2019 09:47:37 am

Submitted by:

sharad asthana

जया प्रदा ने अपने ट्व‍िटर हैंडल @realjayaprada पर पोस्‍ट कर दी जानकारी
आजम खान पर धर्म का इस्तेमाल कर वोटों के ध्रुवीकरण करने का लगाया आरोप
राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह भी वकील के लिबास में जया प्रदा के साथआए नजर

jaya prada

भाजपा नेत्री जया प्रदा ने सपा सांसद आजम खान के खिलाफ हाईकोर्ट से की यह अपील

रामपुर। भाजपा नेत्री व फिल्‍म अभिनेत्री जया प्रदा और समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान के बीच अदावत जग-जाहिर है। अब तो रामपुर की मुस्लिम महिलाओं ने भी आजम खान के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है। इस बीच जया प्रदा सपा सांसद आजम खान के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच गई। उन्‍होंने अपने ट्वि‍टर हैंडल पर इस बात की जानकारी भी दी।
ट्व‍िटर हैंडल @realjayaprada पर किया ट्वीट

जया प्रदा ने शुक्रवार को अपने ट्व‍िटर हैंडल @realjayaprada पर पोस्‍ट किया, आजम खान के विरुद्ध मैंने राज्यसभा सांसद @AmarSinghTweets जी की उपस्थिति में इलाहाबाद हाईकोर्ट में चुनाव याचिका फाइल की। आजम खान ने रामपुर लोकसभा चुनाव में मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने के लिए धर्म का इस्तेमाल किया, अपमानजनक शब्द कहे और महिलाओं की गरिमा पर हमला किया है।
यह भी पढ़ें

Video: सपा सांसद आजम के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने खोला मोर्चा, जानिए क्‍यों

यह भी लिखा

इसके बाद उन्‍होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, उम्मीदवार के रूप में मैं यह सब माननीय उच्च न्यायालय के संज्ञान में लाना चाहती हूं, इसलिए मोहम्मद आजम खान को सभ्य समाज के हित में संसद में बैठने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: सपा सांसद आजम खान के समधी का होटल सील, सामने आई बड़ी वजह

jaya prada
निर्वाचन को दी चुनौती

हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर जया प्रदा ने आजम खान के निर्वाचन को चुनौती दी है। उन्‍होंने यह शचिका शुक्रवार को हाईकाेर्ट में दाखिल की। इसमें आरोप लगाया गया है कि जिस समय चुनाव हुए, उस समय आजम कुलपति के पद पर थे, जो एक लाभ का पद है। साथ ही आजम खान ने अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए धार्मिक अपील की। इस दौरान राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह भी वकील के लिबास में उनके साथ नजर आए।
यह भी पढ़ें

अब आजम खान के साथ सपा के इस मुस्लिम सांसद पर भाजपा नेता ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्यों

आजम खान पर दर्ज हो चुके हैं कई केस

आपको बता दें क‍ि लोकसभा चुनाव 2019 की आचार संहिता लागू होने के बाद सपा नेता आजम खान पर 14 केस दर्ज हुए थे। फिल्‍म अभिनेत्री व भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा पर अभद्र टिप्‍पणी के आरोप में चुनाव आयेाग ने उन पर दो बार प्रचार करने पर बैन भी लगाया था। चुनाव में आजम खान 1 लाख से ज्‍यादा वोटों से जया प्रदा से जीत गए थे। इस दौरान आजम ने जिला प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। सांसद बनने के बाद भी आजम के विवादित बयान जारी रहे। एक स्‍कूल के कार्यक्रम में उन्‍होंने फिर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद आजम व उनके बेटे समेत 11 सपाइयों पर केस दर्ज कराया गया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो