scriptRampur News: रामपुर पहुंची पूर्व सांसद जया प्रदा, बोलीं- सर्वेश अपने जीत के क्षणों को देख नहीं पाए | Former MP Jaya Prada reached Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur News: रामपुर पहुंची पूर्व सांसद जया प्रदा, बोलीं- सर्वेश अपने जीत के क्षणों को देख नहीं पाए

Rampur News: रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में बयान दर्ज कराने पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा पहुंची।

रामपुरApr 23, 2024 / 06:18 pm

Mohd Danish

Rampur News

Rampur News

Rampur News Today: पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने कहा कि मुरादाबाद से भाजपा नेता एवं प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह जीत रहे हैं। वह अपने जीत के क्षणों को देख नहीं पाए। इसका उन्हें दुख है। जया प्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले विचाराधीन हैं।
रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुईं। आचार संहिता उल्लंघन के दो मुकदमों में वह कोर्ट में पेश हुईं। धारा 313 के तहत जया प्रदा के बयान दर्ज हुए। इस मौके पर जया प्रदा ने कहा कि वह अपने बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंची हैं।

कुंवर सर्वेश सिंह एक अच्छे इंसान थे

उन्होंने कहा कि वह कोर्ट का सम्मान करती हैं और तारीखों पर आना ही चाहिए। साथ ही उन्होंने मुरादाबाद के भाजपा नेता और लोकसभा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के बारे में कहा कि वह उनके साथ राजनीति में काफी सक्रिय थे। उनका सर्वेश सिंह से भाई बहन की तरह घनिष्ठ सम्बन्ध थे। वह एक अच्छे इंसान थे। अभी उन्हें जनता ने अपना प्यार दिया और वह जीते हुए हैं।

बोलीं- जनता की सेवा में नहीं रख पाए ध्यान

वह अपनी जीत देख नहीं पाए इसका अफसोस है। जनता ने उन्हें अपार प्रेम दिया। जनता की सेवा में वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान नहीं रख पाए। अब जया के मामले की सुनवाई 2 मई 2024 को होगी। जया प्रदा के खिलाफ दो आचार संहिता उल्लंघन के मामले चल रहे हैं। यह दोनों मामले जिले की एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहे हैं।
यह भी पढ़ें

चुनाव प्रचार हुआ तेज, मैदान में डटे 12 प्रत्याशी, तीसरे चरण में 7 मई को मतदान

दो घंटे की न्यायिक हिरासत में रही थीं

एमपी एमएलए कोर्ट से जया प्रदा को फरार घोषित किए जाने पर वह 4 मार्च को भी कोर्ट में हाजिर हुई थीं। जया प्रदा को कोर्ट ने दो घंटे से ज्यादा न्यायिक हिरासत में लेकर जमानत दी थी। जया प्रदा पर चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले एमपी एमएलए की स्पेशल कोर्ट में चल रहे हैं। इसके चलते वह फिर पेश हुई।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: रामपुर पहुंची पूर्व सांसद जया प्रदा, बोलीं- सर्वेश अपने जीत के क्षणों को देख नहीं पाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो