script

बेटी की विदाई से पहले पिता की मौत, विदा होते ही हो गए ज़िंदा

locationरामपुरPublished: May 09, 2019 06:45:00 am

Submitted by:

jai prakash

-व्यक्ति अपनी बेटी की विदाई के बाद ज़िंदा हो गया
-बिखरती खुशियां एक पल में ही दुगनी हो गयीं।

moradabad

बेटी की विदा से पहले पिता की मौत, विदा होते ही हो गए ज़िंदा

रामपुर: जनपद के मसवासी क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी बेटी की विदाई के बाद ज़िंदा हो गया। जिससे परिवार की बिखरती खुशियां एक पल में ही दुगनी हो गयीं। वहीँ डॉक्टरों ने इस तरह की संभावना से इनकार किया है। उनके मुताबिक हो सकता है कि कुछ देर के लिए बेहोश हो गए हों और फिर होश आ गया हो। मेडिकल साइंस में ऐसा संभव नहीं है।

नर्स जब डॉक्टर के पास पहुंची छुट्टी मांगने, तो डॉक्टर ने कर दी ऐसी हरकत की….

विदाई से पहले हुए मृत
जानकारी के मुताबिक स्वार तहसील के मसवासी क्षेत्र में मिलक नौखरीद गांव निवासी पाचास वर्षीय भागमल सिंह के बेटी राधिका की शादी मंगलवार को क्षेत्र के गांव छपर्रा से आई थी। परिजनों के मुताबिक बारात का स्वागत सत्कार और खाना-पानी सब बढ़िया हुआ। विदाई से कुछ देर पहले अचानक भागमल सिंह की तबियत बिगड़ गयी। आनन फानन में परिजन उन्हें गांव के डॉक्टर के पास ले गए। उसने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों के भी होश उड़ गए।

अपने लाडले को स्कूल भेजने से पहले पढ़ लें ये खबर,बदल गया है स्कूलों टाइम टेबल
अचानक उठ गए
इस बीच सभी ने ये बात बेटी राधिका से छिपाई और विदाई कर दी। जैसे ही बेटी विदा हुई तो घर में मौत से कोहराम की चीखें सुनाई देनी लगीं। अंतिम संस्कार की तैयारी शूरू ही होने वालीं थीं कि अचानक भागमल उठकर बैठ गए। जिसके बाद परिजनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। परिजन उन्हें फौरन ही उत्तराखंड के के काशीपुर में निजी अस्पताल में ले गए। वहां डाक्टरों के मुताबिक उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। फ़िलहाल अब वो खतरे से बाहर हैं।

यूपी के इस जिले में ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर हुई अहम बैठक, लिए गए बड़े फैसले

डाक्टर कर रहे इनकार
उधर डाक्टरों ने मरकर ज़िंदा होने की थ्योरी को पूरी तरह नकार दिया है। उनके मुताबिक हो सकता है कि थकान और तनाव के चलते वो बेहोश हो गए हों, जिसे परिजनों ने मृत समझ लिया हो। फिर कुछ देर बाद उन्हें होश आ गया हो। फिलाहल बेटी की विदाई के बाद पिता के इस तरह ज़िंदा होने का ये मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो