scriptभाजपा उम्मीदवार की जनसभा में बांटे गए नोट, वीडियो वायरल | distribution of notes in rally of bjp candidate in rampur | Patrika News

भाजपा उम्मीदवार की जनसभा में बांटे गए नोट, वीडियो वायरल

locationरामपुरPublished: Oct 19, 2019 02:26:30 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- जनसभा में नोट बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल- जिलाधिकारी के आदेश पर नोट बांटने वाली महिला के खिलाफ केस दर्ज- महिला की पहचान के प्रयास में जुटा पुलिस प्रशासन

bjp-candidate-rally.jpg
रामपुर. भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता की जनसभा में नोट बांटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले को प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए शहर कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज करवा दिया है। यह केस एक महिला के खिलाफ वीडियो निगरानी टीम प्रभारी अवधेश कुमार की ओर से दर्ज कराया गया है। हालांकि अभी तक आरोपी महिला की पहचान नहीं हो सकी है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी की भतीजी के बाद अब इस कैबिनेट मंत्री की मामी को बदमाशों ने लूटा

दरअसल, 17 अक्टूबर को भाजपा उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में महात्मा गांधी स्टेडियम के पास एक जनसभा का आयोजन किया गया था। कहा जा रहा है कि दोपहर दो बजे जनसभा खत्म हो गई थी। बताया जा रहा है कि जनसभा के बाद एक महिला कुछ लोगों को रुपये बांट रही थी। इसी बीच किसी ने महिला का रुपये बांटने का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।
इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश जारी किए। इस मामले में वीडियो निगरानी टीम के प्रभारी की तरफ से शनिवार को रामपुर कोतवाली में तहरीर दी गई है। कोतवाल राजकुमार शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर उक्त महिला के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस नोट बांटने वाली महिला की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो