scriptVideo: Azam Khan के बेटे Abdullah Azam Khan पर इस मुस्लिम कांग्रेसी नेता ने दर्ज कराया केस, जानिए क्‍या है मामला | Congress leader faisal lala FIR on Abdullah Azam Khan in Rampur | Patrika News

Video: Azam Khan के बेटे Abdullah Azam Khan पर इस मुस्लिम कांग्रेसी नेता ने दर्ज कराया केस, जानिए क्‍या है मामला

locationरामपुरPublished: Jul 16, 2019 11:29:15 am

Submitted by:

sharad asthana

Rampur की गंज कोतवाली में दर्ज कराई गई 4 लोगों के खिलाफ FIR
कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने दर्ज कराया केस
पुलिस ने पूर्व डीसीबी चेयरमैन सलीम कासिम को किया गिरफ्तार

Azam Khan

Video: Azam Khan के बेटे Abdullah Azam Khan पर इस मुस्लिम कांग्रेसी नेता ने दर्ज कराया केस, जानिए क्‍या है मामला

रामपुर। उत्‍तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद आजम खान (Azam Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने आजम खान (Azam Khan) के बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) समेत चार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। गंज कोतवाली में यह एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस मामले में पुलिस ने पूर्व डीसीबी चेयरमैन सलीम कासिम को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

RAMPUR:

azam khan समेत इस पूर्व अधिकारी पर चार दिन में दर्ज हुए 4 मुकदमें, जानिए क्यों

पुलिस को यह शिकायत दी

कांग्रेसी नेता फैसल लाला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) उनके राजनीतिक दुश्मन हैं। समय-समय पर वह आजम के जनविरोधी कामों को उजागर करते रहे हैं। इस वजह से आजम खान (Azam Khan) और उनका बेटा स्वार टांडा विधायक अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) उनसे रंजिश रखते हैं। आरोपी फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं। उन्‍हें धमकाते हैं। पूर्व में आजम खान के समर्थक उनके ऊपर जानलेवा हमला भी कर चुके हैंं। फैसल लाला ने अपनी जान काे खतरा बताते हुए सुरक्षा की भी मांग की। इसके साथ ही उन्‍होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की। पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: Azam Khan के खिलाफ बड़ा कदम उठाने की तैयारी में रामपुर के डीएम, बढ़ जाएंगी मुश्किलें

abdullah azam khan ने दिया यह बयान

वहीं, इस मामले में स्‍वार (Suar Assembly) टांडा विधायक अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने बताया कि वह फेसबुक चलाते ही नहीं हैं। उन्‍होंने कभी फेसबुक पर ऐसा घटिया कमेंट भी नहीं किया है। जितने भी मुकदमे उन पर या उनके वालिद पर किए जा रहे हैं, वे सब राजनीतिक भावनाओं से किए जा रहे हैं। ये सब झूठे आरोप हैं। अब वे कोर्ट में इन मुकदमों को चैलेंज करेंगे। वे केस दर्ज कराने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई कराएंगे।
इनके खिलाफ दर्ज हुआ केस

इस बारे में एडिशनल एसपी अरुण कुमार ने बताया कि कोतवाली गंज पुलिस को तहरीर मिली थी। इसमें पूर्व डीसीबी चेयरमैन सलीम कासिम, आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत शानू और स्वार टांडा विधायक अब्दुल्लाह आजम खान समेत चार पर आरोप लगाए गए हैं। आरोप है कि उन्होंने कांग्रेसी नेता फैसल लाला पर फेसबुक पर गंदी टिप्पणी की है। साथ ही उन्हें मारने और गुंडों से धमकाने की कोशिश की गई। गंज कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसमें एक आरोपी सलीम कासिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को उन्‍हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो