scriptप्रतिबंध के बाद जनसभा में फूट-फूटकर रोये आजम खान, बोले- मुझे नहीं लड़ना चुनाव | Azam Khan started crying in the public meeting in Rampur | Patrika News

प्रतिबंध के बाद जनसभा में फूट-फूटकर रोये आजम खान, बोले- मुझे नहीं लड़ना चुनाव

locationरामपुरPublished: Apr 20, 2019 12:09:27 pm

Submitted by:

lokesh verma

रामपुर के दढियाल में आयोजित जनसभा में भावुक हुए आजम खान
बोले- मैं यहां आने से पहले पूरे रास्ते रोता हुआ आया हूं

azam khan

प्रतिबंध के बाद जनसभा में फूट-फूटकर रोये आजम खान, बोले- मुझे नहीं लड़ना चुनाव

रामपुर. निर्वाचन आयोग का प्रतिबंध झेलने के बाद सपा के कद्दावर नेता आजम खान फिर से चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। शुक्रवार को प्रतिबंध खत्म होते ही सबसे पहले आजम खान ने मुरादाबाद स्थित जामा पार्क में गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद रात में उन्होंने दढियाल में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उनका अनोखा अंदाज देखने को मिला। दरअसल, जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान फूट-फूटकर रोने लगे।
यह भी पढ़ें

रामपुर में आज आजम खान के लिए पहली बार वोट मांगेंगी मायावती

यहां बता दें कि निर्वाचन आयोग ने आजम खान के विवादित बयान को लेकर उन पर तीन दिन का प्रतिबंध लगा दिया था। प्रतिबंध हटने के बाद सबसे पहले शुक्रवार को उन्होंने मुरादाबाद स्थित जामा मस्जिद पार्क में सपा प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ विपक्षी दलों पर जमकर हमला बाेला। उन्हाेंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दुश्मन एकजुट हो गया है। आप उनकी तैयारी के बारे में सोच नहीं सकते कि उन्होंने क्या तैयारी की है। बिरादरी के नाम पर वोट को बंटने मत दीजिये। सभी काे एकजुट होकर गठबंधन के पक्ष में मतदान करना होगा। इस चुनाव में आस्तीन के सांप और गद्दारों को पहचानने की जरूरत है।
यह भी पढ़ें

भाजपा को वोट देने पर इस मुस्लिम परिवार का हुआ यह हाल

इसके बाद देर रात आजम खान ने रामपुर के दढियाल में एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें आजम खान का बिलकुल जुदा अंदाज देखने को मिला। उन्होंने कहा कि मैं सरकार और प्रशासन से कहता हूं कि मेरे घर के दरवाजे तोड़ दो आैर मुझे गोली मार दो, ताकि यह किस्सा चुनाव से पहले ही खत्म हो जाए। मैं जमीन पर बोझ बन गया हूं। मुझे खत्म कर दो, मुझे चुनाव नहीं लड़ना है। उन्होंने कहा मैं जुल्मो-सितम से नहीं घबराने वाला नहीं हूं, लेकिन कमजोरों पर जुल्म होगा तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। यह कहते ही आजम खान रोने लगे। रोते हुए उन्होंने कहा कि मैं यहां आने से पहले पूरे रास्ते रोता हुआ आया हूं। मेरा गुनाह बस यही है कि मैंने आपके बच्चों की किस्मत संवारने का प्रयास किया है। आपके बच्चों के लिए विश्वविद्यालय बनाया है।
यह भी पढ़ें

आजम खान के बाद अमर सिंह की भी फिसली जुबान, गठबंधन पर दिया आपत्तिजनक बयान

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो