scriptRampur Crime: तीसरी की छात्रा को अगवा करने का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल | Accused of kidnapping third class student arrested in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime: तीसरी की छात्रा को अगवा करने का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Rampur News: यूपी के रामपुर में बिलासपुर पुलिस ने छात्रा को अगवा करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान बरेली निवासी के तौर पर हुई है। आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

रामपुरApr 25, 2024 / 07:06 pm

Mohd Danish

Accused of kidnapping third class student arrested in Rampur

Accused of kidnapping third class student arrested in Rampur

Rampur Crime News: बिलासपुर पुलिस ने कक्षा तीन की छात्रा का अपहरण करने के आरोपी को तीन सप्ताह बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जिला बरेली के थाना हाफिजगंज के गांव नरहरपुर गोरीखेड़ा निवासी अमित सिंह निकला। पुलिस छात्रा को पांच दिन पूर्व ही हाईवे किनारे से बरामद कर चुकी है।
कोतवाली प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि उत्तराखंड सीमा से सटे एक गांव निवासी किसान ने सात अप्रैल को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी सात वर्षीय पुत्री गांव के ही परिषदीय विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा है। छह अप्रैल को उसकी पुत्री गांव के विद्यालय में सुबह पढ़ने के लिए गई थी, जो वापस नहीं आई।
उनका आरोप था कि उसकी नाबालिग पुत्री को अमित नाम के युवक के साथ जाते हुए लोगों ने देखा था। पुलिस ने शक के आधार पर अमित के खिलाफ धारा 363 के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरा व ड्रोन कैमरे आदि की मदद से सघन चेकिंग में लगी रही।
पुलिस ने पांच दिन पूर्व अपहृत छात्रा को हाईवे किनारे से बरामद कर लिया था। आरोपी अपहरणकर्ता पुलिस को देखकर रात के अंधेरे में फरार हो गया था। पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर रिपोर्ट में पोक्सो एक्ट भी लगाया।
गुरुवार सुबह को बस अड्डे के समीप स्थित मजार के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने स्वयं को जिला बरेली के थाना हाफिजगंज के गांव नरहरपुर गोरी खेड़ा निवासी अमित पुत्र निरवान सिंह बताया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर संबंधित न्यायालय भेज दिया।

Home / Rampur / Rampur Crime: तीसरी की छात्रा को अगवा करने का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो