शादी के एक माह की समयावधि में चाकूवार से महिला की हत्या, फैली सनसनी

By: Laxman Singh Rathore

Updated On:
12 Jun 2019, 09:17:35 AM IST

  • खमनोर थाना क्षेत्र के छोटा भाणुजा गांव की है घटना

खमनोर. शादी के करीब एक माह की समयावधि में ही नाल की भागल, छोटा भाणुजा में मंगलवार देर रात चाकू से हमला कर हत्या कर दी। बताया गया कि महिला रात को शौच निवृत्ति के लिए मकान के पास खेत पर गई थी, जहां अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। सूचना पर जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव, नाथद्वारा डीएसपी रोशन पटेल के साथ ही खमनोर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के अनुसार नाल की भागल छोटा भाणुजा निवासी वरदी (22) मगन सिंह परमार रात को शौच के लिए खेत पर गई, जहां से डेढ़ घंटे बाद भी नहीं लौटी, परिजनों ने तलाश की, तो खून से लथपथ शव खेत पर पड़ा मिला। सूचना पर खमनोर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का मुआयना करने के साथ उच्चाधिकारियों को सूचना दी। इस पर जिला पुलिस अधीक्षक के साथ कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बाद में उसका शव गोवर्धन राजकीय चिकित्सालय नाथद्वारा के मुर्दाघर में रखवा दिया गया, जहां बुधवार सुबह उसके शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इधर एफएसएल टीम उदयपुर और डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया है।
उल्लेखनीय है कि महिला वरदी की करीब 1 माह पहले ही सगरूण गांव में शादी हुई थी और शादी के 1 माह की समयावधि में उसकी हत्या होने से कई आशंकाएं गहरा गई है, जिसको लेकर पुलिस गहन तहकीकात में जुट गई हैं।

Updated On:
12 Jun 2019, 09:17:35 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।