Woman murder : बलात्कार के बाद जहरीला पदार्थ पिलाकर महिला की कर दी हत्या

By: Laxman Singh Rathore

Updated On:
11 Jul 2019, 11:33:49 AM IST

  • भीम थाना क्षेत्र के सारोठ गांव की वारदात

    Woman murdered after rape at rajsamand

भीम. बार चौकी के सारोठ में बलात्कार के बाद जबरन विषाक्त पिलाकर एक महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। शव का अजमेर अस्पताल के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम कराया गया।

भीम सीआई लाभूराम विश्नोई ने बताया कि सारोठ निवासी कालूसिंह पुत्र फतेह सिंह ने रिपोर्ट दी। बताया कि उसकी बहन पुष्पा व बहनोई हेमसिंह गुजरात में कुआं खोदने का कार्य करते हैं। राजवा निवासी ठेकेदार भगवान सिंह पुत्र कालू सिंह करीब छह माह पहले दोनों को गुजरात ले गया था। ठेकेदार उसके बहनोई को कुएं में उतार कर काम करवाता, जबकि उसकी बहन का ठेकेदार यौन शोषण करता। उसके बाद भगवानसिंह ने बहनोई पालूणा निवासी केसरसिंह पुत्र कुपसिंह के पास भेज दिया, जहां भी उसकी बहन के साथ यौनशोषण किया। बताया कि उसके छोटे भाई मुकेश की शादी में बहन पुष्पा को घर बुलाया। गत 22 जून को आरोपियों ने फोन पर पुष्पा को ब्लैकमेल करते हुए कुएं पर बुलवाया, जहां विषाक्त पदार्थ पिलाने के बाद केसरसिंह ने उसके पिता को कॉल कर बताया कि पुष्पा कुएं पर पड़ी है, जिसे देख लेना। इस पर वे मौके पर पहुंचे, जहां से उसकी बहन को गंभीर हालत में तत्काल जवाजा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में अजमेर रेफर कर दिया। अजमेर अस्पताल में उपचार के दौरान पुष्पादेवी ने 9 जुलाई को दम तोड़ दिया। इस पर भीम पुलिस ने आरोपित केसरसिंह व अन्य के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए गहन जांच शुरू कर दी।

Updated On:
11 Jul 2019, 11:33:49 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।