script

इस बार हर प्रत्याशी की जमीनी हकीकत देखकर ही युवा देंगे अपना वोट

locationराजसमंदPublished: Nov 06, 2018 11:39:06 am

Submitted by:

laxman singh

रेलमगरा के युवाओं ने पत्रिका से साझा किए विचार

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,rajsamand latest news,rajsamand news in hindi,vidhansabha chunav 2018,rajsamand latest hindi news,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,

इस बार हर प्रत्याशी की जमीनी हकीकत देखकर ही युवा देंगे अपना वोट

रेलमगरा. विधानसभा चुनाव के तहत प्रत्याशी की जमीनी हकीकत देखने के बाद ही वोट देंगे। जातिवाद, पीढ़ीवाद अब नहीं चलने देंगे। शहर से लेकर गांव-ढाणी तक के युवा मतदाता प्रत्याशी की स्वच्छ छवि के साथ क्षेत्र के विकास में रूचि रखने वाले का साथ देने का मानस बना चुके हैं।
विकास को देंगे वोट
रेलमगरा क्षेत्र विकास में काफी पिछड़ा हुआ है। यहां विकास के लिए कई कार्य कराने की आवश्यकता है। यहां की भौगोलिक स्थितियों को ध्यान में रखते हुए विकास की नई योजनाएं बनाने वाले एवं स्वच्छ छवि वाले प्रत्याशी को वोट दूंगा।
योगेश सोनी
स्वच्छ छवि को वोट
क्षेत्र के विकास में रूचि रखने के साथ स्वच्छ छवि वाले प्रत्यार्शी को वोट दूंगा। चुनावी वादों से परे हटकर वास्तविकता में क्षेत्र एवं प्रदेश के बारे सोचने वाले प्रत्याशी का चयन कर निर्णय किया जाएगा।
तरूण सेठिया
सोच समझ देंगे वोट
राजनीतिक मोह से परे हटकर प्रत्याशी का चेहरा देखते हुए वोट दूंगी। स्वच्छ छवि के साथ आमजन के दुख-दर्द में साथ खड़े होने वाले एवं समस्याएं समझते हुए उनका समाधान कराने वाले प्रत्याशी का चयन कर वोट दूंंगी।
निकहत बानू रंगरेज
बेरोजगारी दूर हो
विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदान करने का मौका मिलेगा। क्षेत्र में बेरोजगारी की गंभीर समस्या का निराकरण करने वाले स्वच्छ छवि के प्रत्याशी को मेरा वोट मिलेगा।
विभा बोहरा

इमानदार को वोट
देश सेवा में रूचि रखने वाले इमानदार व्यक्ति को वोट दूंगी। रेलमगरा क्षेत्र का समग्र समुचित विकास कराने एवं रोजगार के अवसर पैदा करने वाले प्रत्याशी का चयन कर वोट दूंगी।
अक्षिता सेन

ट्रेंडिंग वीडियो