राजस्थान के इस विधायक और पूर्व मंत्री ने किया आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन

By: abdul bari

Published On:
Oct, 09 2018 06:40 PM IST

  • https://www.patrika.com/rajasthan-news/

राजसमंद

राजसमंद के आमेट में नगरपालिका द्वारा आयोजित पांच दिवसीय पशु मेले में आचार संहिता का खुल्ले आम उल्लंघन किया गया। इसके बावजूद प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नही की गई, मामला मीडिया में आने के बाद प्रशासन ने आनन फानन में फ्लेक्स हटा दिए, मेले में आमजन को प्रभावित करने ओर लोगों के स्वागत के लिए लिए कुंभलगढ़ विधायक एवम पूर्व सिंचाई मंत्री सुरेंद्र सिंह राठौड के नाम से बेनर बनवाकर लगा कर आचार संहिता का सीधे तौर पर उल्लंघन किया गया,जबकि यह मेला सरकारी खजाने यानी नगरपालिका के खर्च से आयोजित किया जाता है।

मेले में इस तरह के बैनर लगाकर खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जिया उडाई गईं और इसके बावजूद प्रशासन मूक दर्शक बनकर ये सब होते देख रहा है। शनिवार शाम से ही राजस्थान में 7 दिसम्बर को चुनाव के चलते आचार संहिता लागू हो चुकी है। मिडिया द्वारा इस मामले को उठाने पर प्रशासन हरकत में आया और सभी बैनर फ्लैक्स हटा दिए गए।

Published On:
Oct, 09 2018 06:40 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।