script

Murder Khulasa : अवैध सम्बंध के शक के चलते पीट-पीटकर की हत्या, फिर कार के टायर तले रौंदा

locationराजसमंदPublished: Jan 20, 2019 01:00:14 pm

Submitted by:

laxman singh

राजसमंद के साकरोदा (कुंवारिया) का मामला, दो युवकों हिरासत में

Rajsamand,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,rajsamand latest news,rajsamand news in hindi,Rajsamand police,rajsamand latest hindi news rajsamand,Crime News rajsamand,rajsamand crime news,

Murder Khulasa : अवैध सम्बंध के शक के चलते पीट-पीटकर की हत्या, फिर कार के टायर तले रौंदा

लक्ष्मणसिंह राठौड़, योगेश श्रीमाली @ कुंवारिया (राजसमंद)

अवैध संबंध के शक पर लाठियों से पीट पीट कर युवक की हत्या की और सड़क किनारे शव डालकर उसे कार के टायर तले रौंद डाला। शनिवार सुबह क्षत विक्षत शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई और आक्रोशित लोगों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग पर अड़ गए। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के दो आरोपियों को हिरासत में लिया, तब लोग शांत हुए और मौके से शव उठाकर जिला अस्पताल ले गए, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस जांच में प्रथम दृष्टया अवैध संबंध के शक की वजह से साकरोदा चौराहा निवासी किशनलाल गुर्जर (३५) पुत्र कालूराम गुर्जर की हत्या करना सामने आया है।
मुख्य आरोपी फरार, पांच से छह हैं कुल आरोपी, जंगल में मारा, सड़क पर लाकर डाला
पुलिस ने प्रारम्भिक जांच में भीलवाड़ा जिले के दो युवकों को हिरासत में लिया है। हत्या अवैध सम्बन्धों को लेकर होने की सम्भावना व्यक्त की जा रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भारद्वाज ने बताया कि अब तक के अनुसंधान में हत्या का मुख्य कारण अवैध सम्बन्ध होना सामने आ रहा है। चलावली थाना रायपुर जिला भीलवाड़ा निवासी रमेश सिंह पुत्र भूरसिंह चौहान व रणजीत सिंह पुत्र भंवर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है। हिरासत में दोनों युवकों ने बताया कि मृतक को कुंवारिया क्षेत्र के जंगलों व सुनसान क्षेत्र में ले जाकर मारपीट की तथा बाद में साकरोदा चौराहे पर लाकर पटक दिया। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी नारायणलाल गुर्जर है, जिसकी सरगर्मी से तलाश जारी है। पुलिस पूरे प्रकरण में कड़ी से कड़ी को जोड़ते हुए जांच कर रही है। प्रकरण में पांच से छह लोगों के शामिल होने की सम्भावना है।
कार में बैठा था…
ग्रामीणों ने मौके पर बताया कि शुक्रवार रात को हत्या का शिकार हुए युवक को मादड़ी चौराहा से किसी कार में सवार होते हुए देखा था। ग्रामीणों ने यह भी आशंका जताई कि उसके बाद ही उसके साथ यह घटनाक्रम हुआ।
तीन भाइयों में मंझला था मृतक
साकरोदा चौराहा पर निर्मम हत्या का शिकार किशनलाल गुर्जर तीन भाइयों के परिवार में मंझला था। वह एक्सक्वेटर व ट्रैक्टर पर कार्य करता था। वारदात की सूचना मिलते ही परिवार में हाहाकार मच गया। मृतक की मां लच्छू बाई, पिता कालूराम गुर्जर, दोनों भाई, पत्नी गीता देवी तथा बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
इन्होंने की समझाइश
पनोतिया सरपंच भारमल गुर्जर, बिनोल वन विकास समिति के अध्यक्ष भंवरलाल गुंजल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर, पूर्व जिला प्रमुख नारायण सिंह भाटी, कालू सिंह राठौड़, भावा उपसरपंच जगदीश गुर्जर, पूर्व उपसरपंच बंशीलाल गुर्जर सहित काफी संख्या में जनप्रतिनिधि, गुर्जर समाज के प्रतिनिधि और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। मृतक पक्ष की पुलिस व समाज के प्रबुद्ध लोगों ने समझाइश की, तब जाकर शाम साढ़े चार बजे रास्ते से शव उठाया गया। शव जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो