scriptटिकट मिलते ही किरण माहेश्वरी व सुरेन्द्रसिंह राठौड़ पहुंचे प्रभु चारभुजानाथ के दरबार | Kiran Maheshwari and Surendrasinh Rathore in charbhuja temple | Patrika News

टिकट मिलते ही किरण माहेश्वरी व सुरेन्द्रसिंह राठौड़ पहुंचे प्रभु चारभुजानाथ के दरबार

locationराजसमंदPublished: Nov 13, 2018 10:09:39 am

Submitted by:

laxman singh

भाजपा प्रत्याशी घोषित होने के बाद किरण का पहला दिन

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,chunav 2018,rajsamand latest hindi news rajsamand,Latest hindi news rajsamand,

टिकट मिलते ही किरण माहेश्वरी व सुरेन्द्रसिंह राठौड़ पहुंचे प्रभु चारभुजानाथ के दरबार

राजसमंद/चारभुजा. भाजपा की पहली सूची में नाम आते ही राजसमंद सीट से प्रत्याशी व उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने चारभुजानाथ के दर्शन किए तथा शोक संतप्त परिवारों को ढांढस बंधाया। प्रत्याशी घोषित होने के बाद मंत्री की पहली सुबह उदयपुर में हुई। यहां उन्होंने भगवान की पूजा अर्चना कर दिन की शुरुआत की। उदयपुर से वह देवगढ़ के मोहना गांव पहुंची, जहां प्रधान स्व. उम्मेद सिंह चुंडावत के परिजनों को ढांढस बंधाया। यहां से सीधे चारभुजानाथ के दर पहुंची। भगवान के दर्शन कर माथा टेका। यहां पर भाजयुमो जिला महामंत्री गोपाल गुर्जर के दादा के निधन पर उनके घर पर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात कर शोक जताया। बाद में मोरचना गांव पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मिलीं। केलवा जाकर उपप्रधान भरत पालीवाल के ताऊ के निधन पर उनके घर पर जाकर शोक जताया। बाद में गिलूंड गईं और वहां के चार बूथों के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इधर, निर्वतमान विधायक कुम्भलगढ़ से सुरेन्द्रसिंह राठौड़ ने भी सोमवार को चारभुजा में ठाकुरजी के दर्शन किए। मंत्री व राठौड़ का चारभुजा में बैण्डबाजों से स्वागत किया गया। उन्होंने आज लाभ पंचमी के शुभ मुहूर्त में ठाकुरजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही अपना चुनावी अभियान भी शुरू किया। उनके साथ सरपंच नाथूलाल गुर्जर सहित राजसमंद क्षेत्र के कार्यकर्ता भी थे। वहीं, पूर्व मंत्री राठौड़ के पहुंचने पर उन्हें भी पार्किंग स्थल से ढोल-नगाड़ों के साथ मंदिर तक लाया गया। उन्होंने भी यहां ठाकुरजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान भाजपा मण्डल चारभुजा के अध्यक्ष भोपालसिंह सोलंकी, पूर्व सरपंच हीरालाल गुर्जर, प्रधान बाबूसिंह दसााणा, उप प्रधान नारायण सिंह सोलंकी, ओलादर मण्डल अध्यक्ष भैरूसिंह खरवड़ मौजूद थे।
राठौड़ ने किए बायण मां के दर्शन
कुंभलगढ़. भाजपा की ओर से कुंभलगढ़ विधानसभा से लगातार छठी बार उम्मीदवार बनाए जाने के बाद सुरेन्द्रसिंह राठौड़ ने सोमवार शाम पांच बजे केलवाड़ा स्थित बायण माता के दरबार पहुंचकर दर्शन किए। इससे पूर्व राठौड़ के केलवाड़ा बस स्टैण्ड पहुंचने पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया। यहां से राठौड़ जुलूस के रूप में मन्दिर पहुंचे। रास्ते में उन्होंने चामुण्डा माता के दर्शन भी किए। छठी बार टिकिट मिलने पर राठौड़ ने जनता व पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने की बात कही। इस दौरान उप प्रधान नारायणङ्क्षसह सोलंकी, दिलीपङ्क्षसह झाला, भवानीसिंह झाला, निर्भयङ्क्षसह झाला, प्रेमसुख शर्मा, बब्बरङ्क्षसह चदाणा, अल्पेश असावा, लक्षमणङ्क्षसह, बंशी पालीवाल मौजूद थे।
रावत ने देवस्थानों में टेका माथा
भीम. निवर्तमान विधायक हरिसिंह रावत को चौथी बार टिकट मिलने पर सोमवार को उन्होंने प्रात: 10 बजे हनुमान मंदिर, शिव मंदिर में पहुंचकर दर्शन किए। इधर, जनता दल युनाइटेड ने विधानसभा चुनाव की पहली सूची में भीम देवगढ़ विधानसभा क्षेत्र से बालूसिंह रावत को प्रत्याशी बनाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो