scriptRajnandgaon News: निर्माणाधीन आवास के छत से गिरा सुपरवाइजर, इलाज के दौरान मौत | Rajnandgaon News: Supervisor fell from the roof of a house under construction, died during treatment | Patrika News
राजनंदगांव

Rajnandgaon News: निर्माणाधीन आवास के छत से गिरा सुपरवाइजर, इलाज के दौरान मौत

CG News: टीआई सत्यनारायण देवांगन ने बताया कि सत्यम विहार कॉलोनी में एक कर्मचारी के छत से नीचे गिरने से मौत होने का मामला सामने आया है।

राजनंदगांवMay 02, 2024 / 03:05 pm

Shrishti Singh

Death

Chhattisgarh News: शहर के गंज चौक के पास कोठार पारा स्थित सत्यम विहार कॉलोनी में कार्यरत एक सुपरवाइजर की निर्माणाधीन आवास के छत से नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। बसंतपुर पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। पुलिस के अनुसार लालबाग थाना क्षेत्र के संबलपुर गांव निवासी 30 वर्षीय देवव्रत पिता भीखम साहू सत्यम विहार कॉलोनी में सुपरवाइजर का काम करता था। 30 अप्रैल की शाम देवव्रत कॉलोनी में बन रहे आवास की छत का मुआयना करने गया था।

यह भी पढ़ें

Bhilai News: बीएसपी के 1200 कर्मियों की सैलरी से कटे 4000 रुपए, पर्ची देख कर आए आक्रोश में

मुआयना के दौरान सुपरवाइजर देवव्रत अचानक छत से 30 फीट नीचे जमीन पर गिर गया। देवव्रत को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान देवव्रत की मौत हो गई। मृतक छत से नीचे कैसे गिरा? कारण स्पष्ट नहीं है। टीआई सत्यनारायण देवांगन ने बताया कि सत्यम विहार कॉलोनी में एक कर्मचारी के छत से नीचे गिरने से मौत होने का मामला सामने आया है। कर्मचारी के नीचे गिरने का कारण स्पष्ट नहीं है। विवेचना की जा रही है।

Hindi News/ Rajnandgaon / Rajnandgaon News: निर्माणाधीन आवास के छत से गिरा सुपरवाइजर, इलाज के दौरान मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो