scriptमहाराष्ट्र और मध्यप्रदेश से हो रही शराब की अवैध तस्करी, लक्जरी वाहन से 11 पेटी शराब जब्त | Rajnandgaon: Illegal smuggling of liquor from Maharashtra and Madhya Pradesh seized 11 bags of liquor from luxury vehicles | Patrika News

महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश से हो रही शराब की अवैध तस्करी, लक्जरी वाहन से 11 पेटी शराब जब्त

locationराजनंदगांवPublished: Aug 27, 2017 11:04:00 pm

पुलिस ने रविवार को छापामार कार्रवाई कर एक लग्जरी वाहन में अंग्रेजी शराब भर कर ला रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

smuggling
राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ में सरकारी नियंत्रण में शराब बिक्री के बाद भी तस्करी नहीं थम रही है। शराब तस्कर और कोचिए सरकारी दुकानों से बड़ी तादात में शराब नहीं खरीद पा रहे हैं। इसका तोड़ निकाल कर महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश से भारी मात्रा में शराब लाकर छत्तीसगढ़ में खपा रहे हैं। यही कारण है कि आए दिन शराब तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ रे हैं।
बार्डर क्षेत्र में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से शराब की खेप आसानी से यहां पहुंच रही
जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिले में अवैध शराब की तस्करी व बिक्री जोरों पर चल रही है। बार्डर क्षेत्र में महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से शराब की खेप आसानी से यहां पहुंच रही है। सबसे अधिक अवैध शराब की खेप धर्म नगरी डोंगरगढ़ में पहुंच रही है। पुलिस ने रविवार को छापामार कार्रवाई कर एक लग्जरी वाहन में अंग्रेजी शराब भर कर ला रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 11 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।
शराब से भरे वाहन सहित आरोपी गामन को गिरफ्तार किया
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवारी पारा डोंगरगढ़ निवासी गामन निषाद पिता मोहन लाल निषाद अपने लग्जरी वाहन क्रमांक सीजी 08 जेड 3775 में मध्यप्रदेश के बालाघाट से अवैध रुप से शराब भर कर ला रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर शराब से भरे वाहन सहित आरोपी गामन को गिरफ्तार किया है। वहीं मौके से एक अन्य आरोपी भाग खड़ा हुआ है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।
डोंगरगढ़ पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर लग्जरी कार से बरामद की 11 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब

टीआई डोंगरगढ़ सनत सोनवानी ने बताया कि लग्जरी वाहन में बालाघाट से अवैध रुप से शराब ला रहे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से वाहन सहित 11 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो