scriptशराब ने फिर उजाड़ दिया एक हंसता खेलता परिवार, दो बाइकों की टक्कर से पिता-पुत्री की मौत, अन्य घायल | Rajnandgaon accident! Father and daughter died due to collision between two bikes | Patrika News
राजनंदगांव

शराब ने फिर उजाड़ दिया एक हंसता खेलता परिवार, दो बाइकों की टक्कर से पिता-पुत्री की मौत, अन्य घायल

Rajnandgaon Road Accident: शराब के नशे में मदहोश बाइक सवार ने सामने से आ रहे एक अन्य बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक व मासूम की मौत हो गई।

राजनंदगांवApr 28, 2024 / 01:42 pm

Khyati Parihar

Road Accident, cg crime news, rajnandgaon news
CG Road Accident: शराब के नशे में मदहोश बाइक सवार ने सामने से आ रहे एक अन्य बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। इससे बाइक चालक व मासूम की मौत हो गई। बेटी ने इलाज के दौरान अपना दम तोड़ दिया। डोंगरगांव से पिनकापार मार्ग पर घटित घटना में पांच अन्य गंभीर हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल राजनांदगांव रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार पीताबर साहू पिता गैंदलाल साहू (35 वर्ष) ग्राम खुर्सीपार से विवाह के बाद पत्नी डेमिन (30 वर्ष), पुत्र खोमेन्द्र (10 वर्ष) तथा पुत्री निशा (6 वर्ष) को बाइक में बिठाकर गृहग्राम जाने के लिए दोपहर में रवाना हुए। इस बीच वे ग्राम पिनकापार के करीब पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक में सवार सातों लोग उछलकर इधर उधर गिर पड़े। राहगीरों ने एबुलेंस तथा उनके परिजनों को सूचना दी। एबुलेंस के आने में समय लगता देख एक कार सवार ने गंभीर रूप से घायल पीताबर को सबसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोंगरगांव लेकर पहुंचे। उसके बाद दो एबुलेंस अन्य छह लोगों को लेकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। बड़ी संख्या में एक साथ घायलों के स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया।
यह भी पढ़ें

भिलाई में खौफनाक मर्डर! युवकों ने ठेकेदार को पीट-पीटकर मार डाला, फिर खुद बुलाई पुलिस…वजह जान कांप उठेगी रूह

मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने स्वास्थ्य कर्मियों का सहयोग करते हुए एबुलेंस से घायलों को उतारने तथा वार्ड में शिफ्ट करने में सहयोग किया। इस दौरान एकमात्र महिला डॉक्टर के उपलब्ध होने पर तत्काल आनन-फानन में कुछ स्थानीय डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों को कॉल करके बुलाया गया, तब घायलों का इलाज प्रारंभ हो सका। लेकिन इलाज के दौरान ही गंभीर रूप से घायल पिताबर साहू (35 वर्ष) तथा बालिका निशा (6 वर्ष) की मौत हो गई। शेष घायल डेमिन तथा खोमेन्द्र को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। एक अन्य बाइक में सवार खूबलाल, चमन पटेल तथा एक अन्य का प्रारंभिक इलाज किया गया। बाइक चालक को नाक, मुंह सहित सीने आदि में गंभीर चोट के कारण रेफर किया गया। इसके बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए इनमें से अन्य दो को भी मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव रेफर करने की जानकारी मिली है।

नशे ने उजाड़ दिया एक हंसता, खेलता परिवार

आज की घटना के पीछे फिर एक बार युवकों का शराब सेवन बड़ी वजह बनकर सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक में सवार तीनों युवक शराब के नशे में मदहोश बताए गए। अस्पताल पहुंचने के दौरान भी युवकों के मुंह से शराब की तेज दुर्गंध आ रही थी। सामान्य स्पीड में परिवार सहित जा रहे साहू परिवार का मुखिया इस घटना में काल कवलित हो गया।

Home / Rajnandgaon / शराब ने फिर उजाड़ दिया एक हंसता खेलता परिवार, दो बाइकों की टक्कर से पिता-पुत्री की मौत, अन्य घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो