script

बहन की मौत में भी नहीं आया शातिर बदमाश, शंका पर की गिफ्तारी तो खुला हत्या का राज,Video

locationराजनंदगांवPublished: Jul 16, 2019 02:40:29 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शांति नगर में माह भर पहले हुई एक वृद्ध महिला की हत्या (Murder) की गुत्थी को पुलिस (Police) ने सुलझा लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (Rajnandgaon news)

Rajnandgaon police

बहन की मौत में भी नहीं आया शातिर बदमाश, शंका पर की गिफ्तारी तो खुला हत्या का राज

राजनांदगांव. शहर के शांति नगर में माह भर पहले हुई एक वृद्ध महिला की हत्या (Murder) की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रेसवार्ता में मामले का खुलासा करते हुए मंगलवार को एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है और इससे पहले भी हत्या कर लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुका है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है और उस पर नजर रखी जा रही थी। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले बंसतपुर निवासी आरोपी की बहन की मौत हो गई थी। बहन की मौत पर भी आरोपी नहीं पहुंचा था। पुलिस को इस पर शंका और बढ़ गया था नजर की जा ही थी। (Rajnandgaon police)
7 जून को घटना को दिया था अंजाम
शहर के वार्ड 11 शांति नगर वार्ड में 7 जून को सब्जी की व्यवसाय करने वाली 70 वर्षीय तेज कुंवर देवांगन की अज्ञात आरोपियों ने गला दबा कर हत्या कर दिया था। इस दौरान आरोपियों द्वारा तेज कुंवर के कान में पहने सोने के टाप्स, पायल सहित अन्य जेवरात की चोरी की गई थी । इस मामले में पुलिस विवेचना में जुटी थी।
(Rajnandgaon police)

जेवरात की चोरी कर हो गया था फरार
एएसपी चौहान ने बताया कि महिला की गला दबा कर हत्या करने के बाद आरोपी भिलाई कै्प 2 भिलाई निवासी पीर मोहम्मद जेवरात को मृत महिला के शरीर से निकाल कर भाग गया था। उन्होने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चोरी के जेवरात को गठूला के पास जमीन पर दबा कर वहां से भिलाई चले गया। उन्होंने बताया कि आरोपी कुछ दिन पहले शहर के महामाया चौक में सोने-चांदी के जेवरात को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश भी कर रही थी।
Read more: Video: लॉज के कमरे में नौ प्रेमी जोड़े मना रहे थे रंगरेलियां, पुलिस ने दी दबिश तो उड़ गए होश….

इस दौरान पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की और आरोपी ने अपनी अपराध कबूल कर लिया। एएसपी ने बताया कि इससे पहले बी आरोपी पीर मोहम्मद गठूला में अकेली रहने वाली महिला की हत्या कर जेवरात लेकर फरार हो गया था और जमानत में बाहर आया था। आरोपी शहर के पेन्ड्री वार्ड में किराए के मकान में रहता था। आरोपी केम्प 2 भिलाई शारदा पारा का मूल निवासी है।
एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि चिखली चौकी के शांति नगर में वृद्ध महिला की हत्या का गुत्थी सुलझ गया है। भिलाई केम्प 2 निवासी पीर मोहम्मद ने महिला की हत्या कर जेवरात लेकर फरार हो गया था। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। (Rajnandgaon police)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो