scriptVideo: ओपी चौधरी ने किया खुलासा, इस कारण IAS की नौकरी छोड़ ज्वाइन किया भाजपा | OP Chaudhari in Rajnandgaon | Patrika News

Video: ओपी चौधरी ने किया खुलासा, इस कारण IAS की नौकरी छोड़ ज्वाइन किया भाजपा

locationराजनंदगांवPublished: Feb 21, 2019 04:04:40 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

चौधरी ने कहा कि उन्होंने प्रशासनिक सेवा में अपना सौ प्रतिशत देने का प्रयास किया था और अब राजनीति में भी इसी शिद्दत से काम करेंगे।

patrika

Video: ओपी चौधरी ने किया खुलासा, इस कारण IAS की नौकरी छोड़ ज्वाइन किया भाजपा

राजनांदगांव. आईएएस की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए ओपी चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र की एक महत्वपूर्ण कड़ी राजनीति होती है और अपने 13 साल के आईएएस के कैरियर के दौरान उन्होंने यह महसूस किया कि उन्हें जनता के साथ और जुड़ाव के साथ काम करने के लिए इस मंच पर आना चाहिए। चौधरी ने कहा कि उन्होंने प्रशासनिक सेवा में अपना सौ प्रतिशत देने का प्रयास किया था और अब राजनीति में भी इसी शिद्दत से काम करेंगे।
युवा भारत कार्यक्रम के तहत युवाओं को किया संबोधित
चौधरी बुधवार को राजनांदगांव में युवा भारत कार्यक्रम के तहत युवाओं को मोटिवेशनल स्पीच देने आए। इस कार्यक्रम के पहले चौधरी पत्रिका कार्यालय पहुंचे। इस दौरान पत्रिका से बात करते हुए चौधरी ने खुद को लेकर लोगों में मन में उठने वाले सवालों और अपने भविष्य की योजनाओं पर खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का फैसला उनका अपना फैसला था और बहुत सोच-समझकर उन्होंने इस रास्ते को अपनाया है।