scriptघर में फूल तोडऩे आई 10 साल की बच्ची को दरिंदे ने बना लिया हवस का शिकार, रोते हुए घर पहुंची मासूम | Minor rape case in Rajnandgaon, police arrest accused | Patrika News

घर में फूल तोडऩे आई 10 साल की बच्ची को दरिंदे ने बना लिया हवस का शिकार, रोते हुए घर पहुंची मासूम

locationराजनंदगांवPublished: Sep 17, 2018 01:19:07 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

चिल्हाटी थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में फूल तोडऩे गई एक 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

patrika

घर में फूल तोडऩे आई 10 साल की बच्ची को दरिंदे ने बना लिया हवस का शिकार, रोते हुए घर पहुंची मासूम

राजनांदगांव/अम्बागढ़ चौकी. चिल्हाटी थाना क्षेत्र के मुड़पार गांव में फूल तोडऩे गई एक 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी को धारा 376 व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
Read more: मां से बिछड़कर बाजार में रोते घूम रहा था बच्चा, डायल 112 टीम ने किया ऐसा काम कि हंसते हुए घर लौटा मासूम

सहारे के घर फूल तोडऩे गई थी बच्ची
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 सितंबर की शाम मुड़पार निवासी 10 वर्षीय मासूम बच्ची गांव के ही सत्येन्द्र सहारे के घर फूल तोडऩे गई हुई थी। इस दौरान आरोपी 23 वर्षीय सत्येन्द्र सहारे पिता धरमलाल अकेले का फायदा उठा कर बच्ची को अपने कमरे में ले गया और उससे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
Read more: मां को मुखाग्रि देने से एकलौते बेटे ने किया इनकार, तब चार बेटियां कांधे में जननी को लेकर पहुंची श्मशान

आरोपी के घर पहुंच कर की धुनाई
घटना के बाद डरी- सहमी बच्ची तत्काल घटना की जानकारी अपने परजिनों को देने से घबरा गई और दूसरे दिन उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपनी मां को बताई। इसके बाद बच्ची के परिजन व ग्रामीण आरोपी के घर पहुंचे और उसकी जम की धुनाई की गई।
गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
पीडि़ता के परिजन शनिवार रात को चिल्हाटी थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। चिल्हाटी पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी-चिल्हाटी सीपी चंद्रा ने बताया कि फूल तोडऩे गई बच्ची से गांव के ही एक आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो