scriptअछोली मार्ग बना डेंजर जोन, बाइक व की भिड़ंत में तीन घायल | Dangerous zone, bike and clash with three injured in Acholi road | Patrika News

अछोली मार्ग बना डेंजर जोन, बाइक व की भिड़ंत में तीन घायल

locationराजनंदगांवPublished: Nov 18, 2018 05:27:41 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

प्राथमिक उपचार के बाद किए रेफर

system

अछोली मार्ग पर आज कार और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हुई।

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. रोज हो रही दुर्घटनाएं पुराने बस स्टैंड से अछोली मार्ग पर दो तीन पाइंट ऐसे है जहां रोज दुर्घटनाएं हो रही है। आज फिर एक घटना हो गई जिसमें खैरागढ़ की ओर से आ रही महाराष्ट्र पासिंग मारोती शिफ्ट क्रमांक एमएच 31 एफ 8027 खैरागढ़ की ओर से डोंगरगढ़ की ओर जा रहा था, गाड़ी आईटी आर्ड मोड के पास पहुंची थी कि बगदईपारा की ओर से आ रही हीरो होंडा सवार ने लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए कार को ठोक दिया।
मोटर साइकिल में थे तीन लोग सवार
प्रत्यक्षदर्शी सुदेश मेश्राम, सुरेश कोटांगले ने बताया कि टक्कर इतनी जोर से हुई कि आसपास में कार्य कर रहे मजदूर दौड़ पड़े तो, हाल बुरा था, मोटरसायकल में तीन लोग सवार थे कमल ढीमर 24 वर्ष पिता मोनी ढीमर, पप्पु ढीमर 35 वर्षीय पिता रमेश ढीमर, सतीश यादव 35 वर्ष पिता मनराखन यादव लोग सवार थे जिसमें एक का दायां पैर घुटने के ऊपर से टूट गया तथा दूसरे के हाथ में चोट आई तथा तीसरे को दाहिने पैर में चोट आई है, तीनों घायल युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल राजनांदगांव भेज दिया गया है।
करबला चौक भी बना दुर्घटना पाइंट
अछोली जाने के मार्ग पर करबला चौक जहां से एक ओर इंदिरानगर तथा दूसरी ओर टिकरापारा के लिए मुड़ते है दोनों ओर की सड़के मुख्यमार्ग से इतनी नीचे है कि वहां से आ रहे वाहन सड़क के दोनो ओर दिखाई नही देते और यही दुर्घटना का सबसे बड़ा कारण है। पुराना अछोली जाने वाली कमोबेस यही हाल है। यह भी डेंजर पाइंट बनते जा रहा है, इंडेेन गैस के समीप मुख्य मार्ग में सेंटपीटर स्कूल के बच्चों की छुट्टी होती है दूसरी ओर केन्द्रीय विद्यालय के बच्चे भी इसी ओर आते है। बुढ़ादेव पहाडी के पास ढालान व मोड होने के कारण यह भी दुर्घटना पाइंट बन गया है। इसलिए यहां भी सर्तकता की आवश्यकता है। यदि जल्द ही इस दिशा में ध्यान नही दिया गया तो फिर दिनोदिन दुर्घटनाएं बढेंगी। चक्काजाम के बाद मार्ग में ब्रेकर के लिए जिला यातायात समिती पीडब्ल्यूडी से पहल कि गई थी। पालिसी के अनुसार यह एडीबी की सड़क है इसमें ब्रेकर नही बनाये जा सकते फिर भी हम प्रयास कर रहे है कि अस्थाई ब्रेकर के माध्यम से व्यवस्था सुधरे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो