scriptगर्लफ्रेेंड ने कहा ना तो आधी रात गहरे तालाब में कूद गया सिरफिरा आशिक, फरिश्ता बन पुलिस जवानों ने बचाई जान | Bullying suicidal deaths,boyfriend jumped into pond in Rajnandgaon | Patrika News

गर्लफ्रेेंड ने कहा ना तो आधी रात गहरे तालाब में कूद गया सिरफिरा आशिक, फरिश्ता बन पुलिस जवानों ने बचाई जान

locationराजनंदगांवPublished: Jun 11, 2019 01:10:35 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शहर के किलापारा निवासी एक 22 वर्षीय युवक द्वारा प्यार में असफल होने पर आत्महत्या करने की नीयत से रानीसागर में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। (bullying suicidal deaths stories)

suicide case Rajnandgaon

गर्लफ्रेेंड ने कहा ना तो आधी रात गहरे तालाब में कूद गया सिरफिरा आशिक, फरिश्ता बन पुलिस जवानों ने बचाई जान

राजनांदगांव. शहर के किलापारा निवासी एक 22 वर्षीय युवक द्वारा प्यार में असफल होने पर आत्महत्या करने की नीयत से रानीसागर में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। पेट्रोलिंग में निकले बसंतपुर थाना के सिपाहियों ने युवक की हरकत को देख लिया और उसे पानी से बाहर निकाल कर उसकी जान बचा ली। युवक ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ना कह दिया था। जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाया।
Read more: घर से भागकर गई थी ब्वायफ्रेंड के पास पर BF ने इतनी सी बात पर उतार दिया गर्लफ्रेंड को मौत के घाट….

अस्पताल में कराया भर्ती
युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बंसतपुर टीआई राजेश साहू ने बताया कि किलापारा निवासी 22 वर्षीय मुकेश वैष्णव रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे रानीसागर तालाब में कूद गया था। पेट्रोलिंग में निकले थाना के जवान राजेश परिहार और कमल किशोर यादव ने मुकेश वैष्णव को रानी सागर में छलांग लगाते देख लिया । मौके पर पहुंचे दोनों जवान पानी में कूद गए। मुकेश वैष्णव को किसी तरह बाहर निकाला।
Read more: मोबाइल में वाइफ की गंदी फोटो देख गुस्से से पागल हो गया पति, नाराज पत्नी ने सिलबट्टे से कुचल दिया सिर

सिरफिरे आशिक को बताया जीवन है अनमोल (bullying suicidal deaths stories)
जान बचाने वाले दोनों पुलिस के जवानों ने सिरफिरे आशिक को जीवन का मोल बताते हुए कहा कि ऐसा कदम दोबारा नहीं उठाना। उन्होंने युवक को माता-पिता का हवाला देते हुए कहा कि जिन्होंने पैदा करके इतना बड़ा किया उनके प्यार को नजरअंदाज कर दिया। जान देने से पहले एक बार उनके त्याग और प्यार को याद करते तो शायद ऐसा कदम कभी नहीं उठाते। युवक ने रोते हुए ऐसी गलती दोबारा नहीं करने का प्रण लिया। जान बचाने वाले पुलिस जवानों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। आधी रात को परिजन अस्पताल पहुंचे तब जाकर जवान थाने लौटे। (bullying suicidal deaths stories)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो