scriptजो शख्स मोदी ऐप में 100 लोगों से जमा करवाएगा रुपया, उसे मिलेगा PM से मिलने का मौका | BJP workers to be deposited rupees in modi app | Patrika News

जो शख्स मोदी ऐप में 100 लोगों से जमा करवाएगा रुपया, उसे मिलेगा PM से मिलने का मौका

locationराजनंदगांवPublished: Feb 07, 2019 07:10:00 pm

भाजपा का यह कार्यक्रम 11 फरवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि से शुरू होगा।

chhhattisgarh news

जो शख्स मोदी ऐप में 100 लोगों से जमा करवाएगा रुपया, उसे मिलेगा PM से मिलने का मौका

राजनांदगांव. मोदी एप पर पांच रूपए से लेकर एक हजार रूपए तक की सहयोग राशि जुटाने का कार्यक्रम भाजपा ने तैयार किया है। इस कार्यक्रम को पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए आकर्षक बनाने के लिए कहा गया है कि सौ लोगोंं से जो भी सहयोग राशि इस एप में डलवाएगा, उसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने का मौका मिलेगा। भाजपा का यह कार्यक्रम 11 फरवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि से शुरू होगा।
भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए फंड जुटाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में भाजपा ने अब मोदी एप के माध्यम से राशि जुटाने का फैसला लिया है। पूर्व में भाजपा अपनी पार्टी के लोगों और अपने शुभचिंतकोंं से पांच रूपए से पांच हजार रूपए तक की राशि सहयोग के बतौर लेती थी लेकिन अब मोदी एप में पांच रूपए से लेकर एक हजार रूपए तक की रकम ही जमा किए जाने का फैसला लिया गया है।
होगा सम्मेलन
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लोकसभा चुनाव के पूर्व अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में ताकत का संचार करने 15 फरवरी को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। रायपुर के बलबीर जुनेजा इंडोर स्टेडियम में पार्टी का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में भाजपा और इसके अन्य अनुशांगिक संगठनों के पदाधिकारी और शक्ति केन्द्रों के प्रभारी मौजूद रहेंगे।
बनाई गई रूपरेखा
भाजपा कार्यालय में बुधवार दोपहर राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे और इससे पूर्व 11 फरवरी से शुरू होने वाले कार्यक्रम को लेकर चर्चा करने पार्टी संगठन के लोग जुटे। संगठन प्रभारी छगन मंूदड़ा, लोकसभा के संयोजक मधुसूदन यादव, वरिष्ठ नेता लीलाराम भोजवानी, खूबचंद पारख, शोभा सोनी और जिला अध्यक्ष संतोष अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में संगठन से जुड़े लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो