scriptVideo: पुलवामा की तरह CG को दहलाने की बड़ी साजिश रच रहे थे नक्सली, सर्चिंग पर निकले जवानों ने मंसूबों पर फेरा पानी | Anti Naxal operation in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

Video: पुलवामा की तरह CG को दहलाने की बड़ी साजिश रच रहे थे नक्सली, सर्चिंग पर निकले जवानों ने मंसूबों पर फेरा पानी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से पूरा देश दहल गया। इसी तर्ज में छत्तीसगढ़ को दहलाने की साजिश रच रहे नक्सलियों के नापाक मंसूबों पर सुरक्षा बल के जवानों ने पानी फेर दिया है।

राजनंदगांवFeb 16, 2019 / 01:20 pm

Dakshi Sahu

PATRIKA

Video: पुलवामा की तरह CG को दहलाने की बड़ी साजिश रच रहे थे नक्सली, सर्चिंग पर निकले जवानों ने मंसूबों पर फेरा पानी

राजनांदगांव/साल्हेवारा. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले से पूरा देश दहल गया। इसी तर्ज में छत्तीसगढ़ को दहलाने की साजिश रच रहे नक्सलियों के नापाक मंसूबों पर सुरक्षा बल के जवानों ने पानी फेर दिया है। एंटी नक्सल आपरेशन के तहत जिला पुलिस व सुरक्षा बल के जवानों को एक सफलता मिली है। सर्चिंग में निकले जवानों ने साल्हेवारा थाना क्षेत्र के मंडीपखोल जंगल में नक्सलियों द्वारा जमीन खोद कर डंप किए बड़ी मात्रा में सामान को बरामद की है।
सर्चिंग पर निकले थे जवान
जब्त सामान में बड़ी मात्रा में मेडिसीन – पिट्ठू सहित अन्य सामान मिले हैं। एसपी कमलोचन कश्यप ने प्रेसवार्ता में बताया कि एन्टी नक्सल आपरेशन के तहत साल्हेवारा पुलिस, जिला पुलिस बल और एसटीएफ की संयुक्त पार्टी शुक्रवार को सर्चिंग में निकली थी। इस दौरान सुरक्षा बल के जवान बकरकट्टा के गोलरडीह, परसाही, दल्ली, मंडीपखोल और मुरुम के जंगलों में सर्चिंग कर रही थी। सर्चिंग के दौरान जवानों को परसाही और मंडपखोल के बीच पहाड़ी में गड्ढे मिले।

Home / Rajnandgaon / Video: पुलवामा की तरह CG को दहलाने की बड़ी साजिश रच रहे थे नक्सली, सर्चिंग पर निकले जवानों ने मंसूबों पर फेरा पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो