scriptSDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले | Women Committed Suicide as she fails in MPPSC Exam Dreamed To Become SDM | Patrika News
राजगढ़

SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले

MPPSC EXAM क्लियर नहीं होने से दुखी महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

राजगढ़Apr 17, 2024 / 04:07 pm

Shailendra Sharma

WOMAN SUICIDE
राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में एक महिला फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला का नाम दिव्या शर्मा है जो कि SDM बनना चाहती थी। परिजन का कहना है कि दिव्या का एमपीपीएससी (MPPSC) क्लियर नहीं हो पाया था और उसके कारण वो काफी दुखी थी। वो अक्सर कहती थी कि वो सुसाइड कर लेगी और अब उसने अपनी जान दे दी।

सपना टूटा तो सुसाइड


खिलचीपुर की रहने वाली दिव्या लंबे समय से MPPSC की तैयारी कर रही थी। उसका सपना SDM बनने का था और वो हमेशा पति से कहती थी की वो जॉब करना चाहती है। लेकिन तमाम प्रयासों के बाद भी उसका इस बार भी एमपीपीएससी में सिलेक्शन नहीं हो पाया। सिलेक्शन न होने से दिव्या काफी उदास रहने लगी थी और कई बार परिजन से ये भी कह चुकी थी कि अगर उसकी जॉब नहीं लगी तो वो सुसाइड कर लेगी।
यह भी पढ़ें

पति बन गया था ‘प्यार’ में कांटा, पत्नी ने प्रेमी से मौत के घाट उतरवा डाला


लंबे समय से था वैकेंसी का इंतजार


दिव्या के पति ने बताया कि दिव्या वैकेंसी का लंबे समय से इंतजार कर रही थी। उसने एमपीपीएससी का भी एग्जाम दिया था। वैकेंसी न निकलने के कारण भी वो परेशान रहती थी। पति जब घर पहुंचा तो दिव्या का फांसी के फंदे पर लटका देखा और पुलिस को सूचना दी । जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है जांच की जा रही है।

Home / Rajgarh / SDM बनने का सपना टूटा तो महिला ने मौत को लगाया गले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो