ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत 9 घायल

By: Amit Mishra

Published On:
May, 08 2019 02:03 PM IST

  • घायलों को भोपाल रेफर किया गया...

राजगढ़/ नरसिंहगढ़ भानु ठाकुर की रिपोर्ट...

बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे नेशनल हाईवे 12 पर गांधीग्राम ग्रिड के समीप एक ओवरलोड ऑटो वाहन को लापरवाही पूर्वक चल रहे ट्रक वाहन ने टक्कर दे मारी। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दुर्घटना में करीब 9 लोग घायल हो गए , जिनमें कुछ की हालत गंभीर है। घायलों को भोपाल रेफर किया गया है।


जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे से गुजर रहे ऑटो वाहन में झाड़ला जोड़ से शमशाबाद सालरा खेड़ी जाने हेतु एक ही परिवार के करीब 8 लोग ऑटो वाहन में सवार हो गए। वाहन में पूर्व से भी तीन सवारिया मौजूद थी। इसी दौरान गांधीग्राम के समीप लापरवाही पूर्वक सामने से आ रहे ट्रक वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें कड़िया मित्रसेन निवासी ऑटो चालक राजेश के पिता भंवर लाल उम्र 65 की मौके पर ही मौत हो गई ।

 

घायलों को सिविल अस्पताल लाया...
वही उसके पुत्र समेत सभी 8 लोग घायल हो गए , जिनमे कुछ को गम्भीर चोटे आई है। सूचना मिलते ही मौके पर एंबुलेंस व पुलिस वाहन पहुंच गए जिनकी सहायता से घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया। जहा घायलों का इलाज चल रहा है।पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है ,फिलहाल ट्रक चालक फरार है।


आए दिन हो रहें है सड़क हादसे

सड़क सुरक्षा को लेकर पुलिस समेत कई सामाजिक संगठन लोगों को जागरूक करने का काम कर रहें है,लेकिन उसके बाद भी आए दिन सड़क हादसे बढ़ रहें है।


सड़कों पर दौड़ रहें ओवरलोड वाहन-
उल्लेखनीय है कि सड़कों पर ओवरलोड वाहन तेजी से दौड़ रहे हैं , जिन की ओर परिवहन विभाग का कोई ध्यान नहीं है। पूर्व में भी ओवरलोड वाहनों के कारण कई दुर्घटनाएं घटित हो चुकी है। बावजूद इसके परिवहन विभाग इन मामलों को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहा है

मृतक और घायलों की सूची...
मृतक का नाम-
भंवर लाल निवासी कड़िया मित्र सेन
घायल-
मंजू राजपूत ,अनुराग राजपूत, मलखान, राजेश, दीक्षा, अरविंद कांताबाई ,सुषमा ,संजू

Published On:
May, 08 2019 02:03 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।