scriptभ्रष्टाचार न हो इसलिए सीएम से कहकर मैंने रुकवा दी घुमक्कड़ जाति की राशि | Stopped the amount of nomadic caste so that there is no corruption | Patrika News
राजगढ़

भ्रष्टाचार न हो इसलिए सीएम से कहकर मैंने रुकवा दी घुमक्कड़ जाति की राशि

जो पैसा आता था उसमें भ्रष्टाचार होता था, लाने वालों ने बनवा लिए करोड़ों के मकान

राजगढ़Feb 16, 2023 / 05:20 pm

chandan singh rajput

जो पैसा आता था उसमें भ्रष्टाचार होता था, लाने वालों ने बनवा लिए करोड़ों के मकान

भ्रष्टाचार न हो इसलिए सीएम से कहकर मैंने रुकवा दी घुमक्कड़ जाति की राशि

राजगढ़/कुरावर क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को लेकर सरकार द्वारा विकास यात्रा निकाल रही है। उसमें कहीं विकास यात्रा का विरोध हो रहा है, तो अधिकांश जगह यात्रा को सराहा जा रहा है। कई जगह अजीब तरह के बयानबाजी जी देखने को मिल रही है। इसी में का एक मामला नरङ्क्षसहगढ़ विधानसभा का है, जहां विधायक राजवर्धन ङ्क्षसह ने घुमक्कड़ जाति की राशि को लेकर कहा कि पहले यह राशि आती थी। लेकिन राशि को लेकर जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। एक ही सड़क को कई बार दिखा दिया और पैसे निकाल लिए जो तीन लोग पैसे लेकर आते थे उन्होंने 2-2 करोड़ के मकान तक बनवा लिए हैं। लेकिन मेरे समय में भ्रष्टाचार नहीं होने दूंगा। इसलिए मैंने मुख्यमंत्री से कहकर यह राशि ही रुकवा दी। लेकिन सवाल उठता है कि भ्रष्टाचार को रोकने की जगह नरङ्क्षसहगढ़ विधायक यह राशि ही क्षेत्र में आने से रुकवा दी। यदि विधायक के कार्यकाल में भी यह राशि आती तो निश्चित रूप से इस राशि से क्षेत्र में कई तरह के विकास होते।

विधायक ने लगाए आरोप
विधायक ने मंच से माना के घुमक्कड़ जाति की जो राशि है उसको लेकर जमकर भ्रष्टाचार हुआ है। लेकिन विधायक द्वारा इस भ्रष्टाचार को स्वीकारते हुए राशि पर रोक लगवा दी। लेकिन इस मामले में अभी तक किसी पर भी कार्रवाई नहीं हुई। क्या किसी के द्वारा कोई जांच नहीं की गई या जांच हुई है, तो उस जांच का क्या हुआ। लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई काम देखने को नहीं मिली है।

सरपंच प्रतिनिधि ने कहा- गांव में नहीं आए
कासरोद गांव में जब विकास यात्रा पहुंची तो, वहां सरपंच प्रतिनिधि कैलाश वैष्णव ने विधायक पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि चुनाव के टाइम जमकर विधायक का प्रचार किया। लेकिन जिस समय चुनाव हुए थे उसके बाद अब वह गांव में आए हैं। मुझे पता है कि यह बात उन्हें बुरी लगेगी और मेरे खिलाफ एफआईआर भी हो सकती है, जिस समय सरपंच प्रतिनिधि यह बात कर रहे थे आसपास खड़े लोगों ने उनका माईक छुड़ाया और बोलने से रोक दिया। सरपंच प्रतिनिधि ने कहा पहले उनके परिवार के सदस्यों पर एफआईआर हुई, लेकिन किसी ने भी सहयोग नहीं किया। जबकि में खुद एक भाजपा का कार्यकर्ता हूँ।

Hindi News/ Rajgarh / भ्रष्टाचार न हो इसलिए सीएम से कहकर मैंने रुकवा दी घुमक्कड़ जाति की राशि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो