script

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लगाई गई बसें करती रही कार्यकर्ताओं का इंतजार

locationराजगढ़Published: Sep 25, 2018 10:46:09 am

Submitted by:

Amit Mishra

सुबह 6 बजे से कार्यक्रम में लगाई गई 20 बसें खड़ी रही, रखे गए थे भोजन के पैकेट

news

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लगाई गई बसें करती रही कार्यकर्ताओं का इंतजार

राजगढ़। 25 सितम्बर को राजधानी भोपाल में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रंधानमंत्री होने वाले विधानसभा 2018 चुनाव के लिए हुंकार भरेंगे। कार्यकर्ता सम्मेलन में भीड जुटाने के लिए जहां स्पेशल ट्रेनें और सभी जिलों से बसें तक चलवाई गई। लेकिन कुछ जिलों में बसे कार्यकताओं के इंतजार में सुबह 6 बजे से खड़ी रही। सुबह 6 बजे से खड़ी इन 20 बसोें में एक भी कार्यकर्ता नहीं आए, जिस कारण बसे भोपाल के लिए समय पर रवाना नहीं हो सकी। कार्यकताओं के लिए बस में खाने के पैकेट रखवाए गए पर कार्यकताओं के नहीं आने से बसों के पहिए एक ही स्थान पर जमे रहे। हालाकि बाद में इन बसों में जितने भी कार्यकर्ता आएं उनका बसों में बैठाकर रवाना किया गया।


खाली रही ज्यादातर बसे

बताया जा रहा है कि कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकताओं के नहीं आने से लगभग सभी बसे खाली रही। बहुत कम ही बसों कार्यकताओं से भरी दिखी। कार्यकताओं के नहीं आने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका।


आखिर क्यों नहीं आए कार्यकर्ता
कुछ बसों में एक भी कार्यकताओं के नहीं आने से राजनीतिक लोगों में हडचल सी मच गई। राजनीतिक लोगों के समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर ये क्यों हुआ। बताया जा रहा है कि एससी एसटी के विरोध के कारण कार्यकताओं में नाराजी है, जिस कारण इस बार कार्यकर्ताओं की भीड़ कम देखने को मिल रही है। लोगों ने बताया कि कार्यकताओं में एससी एसटी एक्ट को लेकर नाराज है जिसका असर देखने सुबह से खड़ी इन बसों में देखने को मिल रहा है।

news

विश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन का दावा

भाजपा अपने चुनावी अभियान का आगाज मंगलवार याानि 25 सितम्बर को राजधानी के जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ के साथ कर रही है। पार्टी ने दावा किया है कि यह विश्व का सबसे बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। प्रधानमंत्री की मौजूदगी में मुख्यमंत्री मंच से सामान्य और पिछड़ा वर्ग के लिए कोई बड़ा एेलान कर सकते हैं।

10 बजे से शुरू हो जाएगें नेताओं के भाषण

मोदी-शाह लगभग साढ़े 12 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे, लेकिन मंच से भाषणों का सिललिसा मोदी-शाह के आने के पहले साढ़े 10 बजे से ही शुरू हो जाएंगा। शाह मोदी के आने के पहले ही केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों के भाषण खत्म हो जाएंगे। मुख्य कार्यक्रम में सिर्फ पांच नेता भाषण देंगे, इसमें प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो