scriptदिग्विजय सिंह का बड़ा इमोशनल कार्ड, बोले- बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं | lok sabha election 2024 digvijaya singh played emotional card said BJP leaders want to take out my bier | Patrika News
राजगढ़

दिग्विजय सिंह का बड़ा इमोशनल कार्ड, बोले- बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं

अमित शाह के बयान पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं, अब फैसला आपके हाथ में है कि मैं आपके सिर आंखों पर रहूं या कंधे पर रहूं।

राजगढ़Apr 27, 2024 / 07:43 pm

Himanshu Singh

digvijaya singh emotional card
इन दिनों मध्यप्रदेश में नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बीच शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा था। इस दौरान गृह मंत्री ने दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा था। इस पलटवार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं, अब फैसला आपके हाथ में है कि मैं आपके सिर आंखों पर रहूं या कंधे पर रहूं।


दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर खेला इमोशनल कार्ड


पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि “मुझ पर अमित शाह जी की कृपा रही है। उनका मेरे प्रति इतना प्रेम है कि उन्होंने मेरा जनाजा निकालने तक की बात कह दी। यानि मेरी अर्थी बीजेपी के नेता निकालना चाहते हैं और क्यों, क्योंकि मैं आप सबकी चिंता करता हूं। मैं चाहता तो मना कर देता कि चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन मेरे गृह क्षेत्र की जनता की उपेक्षा ने मुझे चुनाव लडऩे के लिए मजबूर किया। मैं आखिरी दम तक आपके बीच आपकी लड़ाई लड़ता रहूंगा, चाहे आप मुझे कंधे पर उठाएं या सिर आंखों पर बिठाएं, अब आपकी मर्जी है, लेकिन मैं सदैव आप का था और रहूंगा।

अमित शाह ने शायराना अंदाज में कसा था तंज


बता दें कि राजगढ़ के खिलचीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा था कि अब दिग्विजय सिंह को राजनीति से परमानेंट विदाई देने का समय आ गया है। दिग्विजय की सिंह की विदाई आपको करनी है। गृह मंत्री ने कहा कि “आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले।” उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह की विदाई भारी मतों से हराकर करनी है। उन्हें घर पर बिठाने का काम राजगढ़ वाले करें, यही कहने आया हूं।
यह भी पढ़ें

दिग्विजय के गढ़ में अमित शाह का शायराना अंदाज, बोले- ‘आशिक का जनाजा है जरा धूम से निकले’



अमित शाह बोले- कांग्रेस शरिया कानून लाना चाहती है


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि दिग्गी राजा की सलाह पर राहुल बाबा ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम पर्सलन लॉ लाने का वादा किया है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार तो आनी नहीं हैं, तो क्या ट्रिपल तलाक फिर से लाना चाहिए? शरिया कानून से देश चलना चाहिए क्या? कांग्रेस मुस्लिम पर्सनल लॉ लाकर पीछे के दरवाजे से शरिया कानून लाना चाहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो