scriptlok sabha election 2024: सीएम मोहन यादव ने रावण से की दिग्विजय सिंह की तुलना | lok sabha election 2024 CM Mohan Yadav compared Digvijay Singh with Ravana | Patrika News
राजगढ़

lok sabha election 2024: सीएम मोहन यादव ने रावण से की दिग्विजय सिंह की तुलना

3rd phase lok sabha elecrion 2024: तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह पर बोला बड़ा हमला…सीएम ने दिग्विजय को रावण बताया…

राजगढ़May 05, 2024 / 07:36 pm

Shailendra Sharma

cm mohan yadav big attack digvijay singh
MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राजगढ़ में रोड शो करने पहुंचे मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने राजगढ़ लोकसभा सीट के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला। रोड-शो के दौरान सीएम मोहन यादव के साथ राजगढ़ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रोडमल नागर भी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह की तुलना रावण से की


चुनाव प्रचार पर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह की तुलना रावण से करते हुए कहा कि- बहुरूपिए भेष बदलकर वोट की भिक्षा मांग रहे हैं, लेकिन आप लोग लक्ष्मण रेखा पार मत करना। सीएम मोहन यादव ने आगे कहा कि जीवनभर राघौगढ़ में रहोगे और रावण की जय करोगे तो नरक में भी जगह नहीं मिलेगी। सीएम ने कहा कि दिग्विजय सिंह को मंच पर खड़े होकर कांग्रेस के पापों के लिए सार्वजनिक मंच से माफी मांगनी चाहिए और पीएम नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देना चाहिए।
यह भी पढ़ें

Madhvi Raje Scindia: राजमाता माधवी राजे सिंधिया की तबियत बिगड़ी, दिल्ली रवाना हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया



‘सीता माता बहकावे में आई थीं आप मत आना’


दिग्विजय सिंह की तुलना रावण से करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि राघौगढ़वासियों याद रखना माता सीता तो अपनी कुटिया में थी, एक नकली आदमी आया था जिसने भागना लपेटा था, ये भी लपेट रहे हैं। याद रखना माता सीता बहकावे में आ गई थी, लेकिन आप लक्ष्मण रेखा पार मत करना। वो बहुरूपिए भेष बदलकर ‘वोट’ की भिक्षा मांग रहे हैं, लेकिन आप लोग ‘लक्ष्मण रेखा’ पार मत करना।
यह भी पढ़ें

Digvijay Singh – राजगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की बड़ी घोषणा, एक्स पर ट्वीट कर बताया- नहीं लड़ूंगा चुनाव


Hindi News/ Rajgarh / lok sabha election 2024: सीएम मोहन यादव ने रावण से की दिग्विजय सिंह की तुलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो