चार दिन में बदला अतिथियों का कार्ड में स्थान

Deepesh Tiwari

Publish: Sep, 12 2018 10:43:07 AM (IST)

चार दिन में बदला अतिथियों का कार्ड में स्थान

राजगढ़@रघुवीर साहू की रिपोर्ट...
जिले की दो बड़ी सिंचाई परियोजना में से मोहनपुरा का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया और अब कुंडालिया डैम के निर्माण के बाद इसका लोकार्पण करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आ रहे है। लोकार्पण के लिए छपवाए गए कार्डो में चार दिन के अंदर ही अतिथियों के स्थान में परिवर्तन हो गया। हालांकि विभाग के अधिकारी इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहे है कि ऐसा क्यों और किसके कहने पर किया गया। लेकिन इतना जरूर है कि कार्ड में छपे वही पुराने नाम और उनका स्थान परिवर्तन हो जाने से यह आमंत्रण पत्र चर्चा में जरूर है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री आज दोपहर दो बजे कुंडालिया डैम का लोकार्पण करने आगर जिले की सीमा में आएंगे।

क्या हुआ बदलाव-
कुंडालिया डैम का लोकार्पण पहले आठ सितंबर को होना था। जिसमें मुख्यमंत्री के नाम के बाद जल संसाधन मंत्री नरोत्तम मिश्रा और उसके बाद सांसद रोडमल नागर व देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल का नाम दर्ज था। इसके बाद प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और आगर जिले के प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र पटवा का नाम भी था और अब आज होने वाले लोकार्पण में अतिथियों के नाम वही है। लेकिन अब सांसद के स्थान पर प्रभारी मंत्री के नाम लिखे गए है।

लंबे समय से नदारद है प्रभारी मंत्री-
भले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने समस्त प्रभारी मंत्रियों को सप्ताह में एक दिन अनिवार्य रूप से अपने प्रभार के जिलों में देने की बात कही हो। लेकिन प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया करीब छह माह से राजगढ़ नहीं आई। और तो और सीएम इस बीच छह बार जिले में आ चुके है और एक बार खुद प्रधानमंत्री दामोदर नरेन्द्र मोदी भी आ चुके है। देखना यह है कि कार्ड में नाम ऊपर आने के बाद क्या वे इस समारोह में शामिल होगी।

More Videos

Web Title "Latest hindi news from rajgarh"