scriptBreaking news : बिजली खंभे पर चढ़े युवक की करंट से मौत | Breaking news: Death of young man's on electric shock | Patrika News

Breaking news : बिजली खंभे पर चढ़े युवक की करंट से मौत

locationराजगढ़Published: Jan 11, 2019 01:10:30 pm

Submitted by:

Amit Mishra

जिले के पचोर के पास ग्राम पिपलिया देव में बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा…

news

Breaking news : बिजली खंभे पर चढ़े युवक की करंट से मौत

राजगढ@ भानु ठाकुर की रिपोर्ट…
राजगढ। जिले के पचोर के पास ग्राम पिपलिया देव में बिजली विभाग की लापरवाही से एक युवक की करेंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पिपलियादेव निवासी कमल पिता गोपाल नागर उम्र 30 साल को करंट लगने से मौत हो गई। ग्रामीण के अनुसार विद्युत मंडल के कर्मचारियों के द्वारा परमिट लिया गया था उसके बाद लाइनमैन के कहने के अनुसार कमल पिता गोपाल नागर को खंबे एवं पोल पर चढ़ाकर लाइट सही करने लगा तभी अचानक विद्युत लाइट चालू हो गई जिसके कारण युवक को करंट लगने से पोल पर ही झुलस कर गिर पड़ा। युवक को पचोर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने युवक को भोपाल के लिए रेफर कर दिया। भोपाल के हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों कमल नागर को मृत घोषित कर दिया।

 

पहले भी हो चुके है हादसे…
एक माह पहले भी भोजपुर थाना क्षेत्र में खेत पर गेहूं की फसल में पानी देने के लिए तालाब में विद्युत मोटर लगाने गए एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई थी। भोजपुर के तालाब में राकेश (19) पुत्र कमल सिंह सौधिया गेहूं की फसल की सिंचाई करने तालाब में बिजली की मोटर लगा रहा था। इसी दौरान बिजली के खुले तार तालाब के पानी में गिर गए। इससे पानी में करंट फैल गया।


राकेश इस करंट की चपेट में आ गया। चिल्लाने की आवाज सुनकर कर खेत पर काम कर रहे परिजनों ने करंट के तार निकालकर बेहोशी की हालत में राकेश को खिलचीपुर अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्‍टर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। वहीं पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो